इन फीचर्स के साथ Motorola जल्द लांच कर सकता है अपना Moto Z4 मॉडल

Moto-featured
इन फीचर्स के साथ Motorola जल्द लांच कर सकता है अपना Moto Z4 मॉडल

नई दिल्ली। कुछ दिनों से चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का Moto Z4 चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में इसकी कुछ जानकारियां लीक हुईं हैं। अब इसे लेकर कुछ और जानकारियां सामने आईं हैं। चर्चा है कि मोटो का ये फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED पैनल के साथ आएगा। इतना ही नहीं इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की लांचिंग की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

With These Features Motorola Can Launch Its Moto Z4 Soon :

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Moto Z4 को मार्केट में मौजूद दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तुलना में आधी कीमत में लांच किया जाएगा। हालांकि कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। याद के तौर पर बता दें Moto Z3 को यूएस में पिछले साल $480 (लगभग 33,300 रुपये) लांच किया गया था।

वहीं, Moto Z4 के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 4GB रैम और 6GB रैम का विकल्प दिए जाने की चर्चा है। साथ ही यहां 64GB और 128GB स्टोरेज दिए जाने की जानकारी मिली है। हालांकि ये साफ नहीं है कि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं।

बता दें, फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो यहां इस स्मार्टफोन के रियर में सिंगल 48 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाने की खबर है। इसमें 12 मेगापिक्सल इमेज डिलीवर करने के लिए क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। इस फोन में गूगल के नाइट साइट की तरह नाइट विजन मोड भी दिया जा सकता है, जिसमें लो-लाइट कंडीशन में भी शार्प फोटो देने की क्षमता हो।

यही नहीं इसमें ग्रुप सेल्फी मोड के साथ 25-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 9 पाई सपोर्ट 3.5mm हेडफोन जैक के साथ USB टाइप-C पोर्ट दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। कुछ दिनों से चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला का Moto Z4 चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में इसकी कुछ जानकारियां लीक हुईं हैं। अब इसे लेकर कुछ और जानकारियां सामने आईं हैं। चर्चा है कि मोटो का ये फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED पैनल के साथ आएगा। इतना ही नहीं इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की लांचिंग की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Moto Z4 को मार्केट में मौजूद दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तुलना में आधी कीमत में लांच किया जाएगा। हालांकि कीमत की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। याद के तौर पर बता दें Moto Z3 को यूएस में पिछले साल $480 (लगभग 33,300 रुपये) लांच किया गया था। वहीं, Moto Z4 के दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 4GB रैम और 6GB रैम का विकल्प दिए जाने की चर्चा है। साथ ही यहां 64GB और 128GB स्टोरेज दिए जाने की जानकारी मिली है। हालांकि ये साफ नहीं है कि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं। बता दें, फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो यहां इस स्मार्टफोन के रियर में सिंगल 48 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाने की खबर है। इसमें 12 मेगापिक्सल इमेज डिलीवर करने के लिए क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। इस फोन में गूगल के नाइट साइट की तरह नाइट विजन मोड भी दिया जा सकता है, जिसमें लो-लाइट कंडीशन में भी शार्प फोटो देने की क्षमता हो। यही नहीं इसमें ग्रुप सेल्फी मोड के साथ 25-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 9 पाई सपोर्ट 3.5mm हेडफोन जैक के साथ USB टाइप-C पोर्ट दिया जा सकता है।