1. हिन्दी समाचार
  2. JIO के इस प्लान के साथ मिलता है 1076GB डेटा, 196 दिनों की वैलिडिटी

JIO के इस प्लान के साथ मिलता है 1076GB डेटा, 196 दिनों की वैलिडिटी

With This Plan Of Jio You Get 1076gb Data 196 Days Validity

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को सबसे ज्यादा इंरनेट डेटा देने के मामले में बाकी कंपनियों से दो कदम आगे है। कंपनी प्रीपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूजर्स को एक से बढ़कर एक डेटा बेनिफिट दे रही है। साथ ही JioLink सर्विस भी यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है और अगर आप वर्क फ्रोम होम कर रहे हैं तो अधिक डाटा के साथ ये आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है। आइए जानते हैं क्या है JioLink और किस प्लान में रहा है अधिक डाटा?

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

क्या है जियो लिंक

जियो लिंक एक 4जी मॉडम है, जो नेटवर्क पर बेहतर बनाता है। यह सेवा वाई-फाई हॉटस्पॉट से काफी अलग है और उपभोक्ताओं को इसमें सिर्फ डाटा मिलता है। आपको बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले इस सेवा को अपने कर्मचारियों के लिए पेश किया था, लेकिन 4जी नेटवर्क के लॉन्च होते ही इसका चलन कम हो गया था। अगर आपके पास अब भी जियो लिंक मॉडम है, तो आप इन खास प्लान को रिचार्ज करा कर हाई-स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते है।

जियो लिंक का 699 रुपये वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में 156 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैलीः कांग्रेस का आरोप, उपद्रवियों को छोड़ संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

जियो लिंक का 2,099 रुपये वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में 538 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 98 दिनों की है।

जियो लिंक का 4,199 रुपये वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस प्लान में 1076 जीबी डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें कॉलिंग मिनट और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। हालांकि, उपभोक्ताओं को जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इस पैक की वैधता 196 दिनों की है।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...