1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बिलखते पिता ने कांपते हांथों से पगड़ी उतार बेटे के लिए मांगा इंसाफ, देखें VIDEO

बिलखते पिता ने कांपते हांथों से पगड़ी उतार बेटे के लिए मांगा इंसाफ, देखें VIDEO

पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद भगवंत मान की सरकार सवालों के घेरे में हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सीएम भगवंत मान को लेटर लिया है और कहा है कि मुझे मेरे बेटे की हत्या का इंसाफ दिला देना।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद भगवंत मान की सरकार सवालों के घेरे में हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बीते दिन सीएम भगवंत मान को लेटर लिया है और कहा है कि मुझे मेरे बेटे की हत्या का इंसाफ दिला देना।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

वहीं आज बेटे को कांपते हांथों से मुखाग्नि देखने के बाद बिलख-बिलख कर रोते पिता बलकौर सिंह ने पगड़ी उतार बेटे के लिए इंसाफ मांगते नजर आ रहें हैं।मूसेवाला के पिता सिक्योरिटी हटाने का आदेश देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

मूसेवाला के पिता ने मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है। उन्होंने लिखा था, ”हम इस घटना में न्याय चाहते हैं। हाईकोर्ट के जज की अगुवाई में जांच सीबीआई या एनआईए को दी जानी चाहिए। जिन अधिकारियों ने सिक्योरिटी हटाने की सूचना को फैलाया है उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।”


शनिवार को भगवंत मान की सरकार ने पंजाब में 400 से ज्यादा वीआईपी अधिकारियों की सुरक्षा में कटौती की थी। इनमें सिद्धू मूसेवाला का नाम भी शामिल था। रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...