1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इशांत या सिराज किसके साथ मैदान में उतरेगा भारत, 26 दिसंबर से शुरु होने जा रही है टेस्ट सीरीज

इशांत या सिराज किसके साथ मैदान में उतरेगा भारत, 26 दिसंबर से शुरु होने जा रही है टेस्ट सीरीज

अनुभवी तेज गेंदबाज या युवा तेज गेंदबाज आखिर किसके साथ टीम इंडिया 26 दिसंबर से शुरु होने वाली दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज में उतरेगी ये एक बड़ा सवाल है। भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेल चुके दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अनुभवी तेज गेंदबाज या युवा तेज गेंदबाज आखिर किसके साथ टीम इंडिया(Team India) 26 दिसंबर से शुरु होने वाली दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज में उतरेगी ये एक बड़ा सवाल है। भारत के लिए 105 टेस्ट मैच खेल चुके दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनके खराब फॉर्म के कारण विराट कोहली को अक्सर मोहम्मद सिराज को टीम में तरजीह देते हुए देखा गया है।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : ऑस्ट्रेलिया को स्मिथ-लाबेशन ने संभाला, 50 रन पर गिरे दो विकेट

इशांत के खराब फॉर्म के कारण उनका दक्षिण अफ्रीका में पहले टेस्ट में खेलना तय नहीं लग रहा है। इशांत को पिछले दो टेस्ट में एक भी सफलता नहीं मिली है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले सिराज का प्लेइंग इलेवन(Playing Eleven) में शामिल होना तय लग रहा है। इशांत के फॉर्म को देखते हुए उनका बैंच पर बैठना तय लग रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था। इसके बाद न्यूजीलैंड(Newzeland) के खिलाफ घर में भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी। पहले टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर पहली पसंद है जबकि सिराज इशांत के बीच में से किसी को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। लेकिन सिराज का पलड़ा भारी लग रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...