1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा की साइकिल का पहिया बिना अपराधियों के पैडल मारे नहीं घूमता : राकेश त्रिपाठी

सपा की साइकिल का पहिया बिना अपराधियों के पैडल मारे नहीं घूमता : राकेश त्रिपाठी

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बड़े भाई सिबगतुल्लाह शनिवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की साइकिल पर सवार हो गए। इसके बाद यूपी में सत्ताधारी दल बीजेपी ( BJP) ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी( BJP spokesperson Rakesh Tripathi ) ने कहा कि सपा की साइकिल का पहिया बिना अपराधियों के पैडल मारे नहीं घूम सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बड़े भाई सिबगतुल्लाह शनिवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की साइकिल पर सवार हो गए। इसके बाद यूपी में सत्ताधारी दल बीजेपी ( BJP) ने समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी( BJP spokesperson Rakesh Tripathi ) ने कहा कि सपा की साइकिल का पहिया बिना अपराधियों के पैडल मारे नहीं घूम सकता है। बता दें कि इससे योगी सरकार (Yogi Sarkar)में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक (Cabinet Minister Brajesh Pathak) ने सपा पर अराजकता और गुंडई को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सत्ता पाने की छटपटाहट यह बता रही है कि उनके पास ना कोई नीति है ना उनका कोई आचरण है?

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

सिबगतुल्लाह के सपा में शामिल होने के बाद यूपी बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मुख्तार अंसारी के परिवार को फिर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल करके अखिलेश यादव ने इसे प्रमाणित कर दिया है कि सपा, बसपा (SP, BSP) ने उत्तर प्रदेश में ‘अपराध और अपराधी’ दोनों को बढ़ावा दिया है।

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने पिछली सपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि जब तक उनकी सरकार रही, तब तक उन्होंने अराजकता, गुंडई को बढ़ावा देने का काम किया। सामान्य जन-मानस अंसारी बंधुओं से किस तरह से भय खाता है, यह किसी से छिपा हुआ नहीं है? हमारी सरकार ने ऐसे लोगों के खिलाफ जो कानून-व्यवस्था को खराब कर रहे हैं। आम जनमानस को परेशान कर रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की है। उन पर ऐसी कार्रवाई की, जो आने वाले दिनों में लोगों के लिए सबक होगी।

उन्होंने आगे कहा कि साल 2014, 2017, 2019 में सभी लोगों के दबदबे को यूपी की जनता ने समाप्त करते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ जमकर मतदान किया। सभी लोग जानते हैं बीजेपी की ही एक अकेली पार्टी है जो सभी लोगों को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का जब से गठन हुआ, तब से कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के साथ, हमेशा ऐसे अराजक तत्वों के साथ-साथ रही है। यही उनका असल चेहरा है। जब सत्ता पाने की छटपटाहट होती है तो नकली चोला ऐसे ही उतर जाता है।

पढ़ें :- Mainpuri by-election 2022: अखिलेश को 'छोटे नेताजी' कहकर पुकारें, चुनावी जनसभा को संबोधित करते बोले शिवपाल यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...