बिना इजाजत एयरपोर्ट से विमान ले भागा कर्मचारी, हुआ दुर्घटनाग्रस्त

washington airport
बिना इजाजत एयरपोर्ट से विमान ले भागा कर्मचारी, हुआ दुर्घटनाग्रस्त

नई दिल्ली। वाशिंगटन में एक निजी एयरलाइन का कर्मचारी सिएटल टीकोमा इंटरनेशन एयरपोर्ट से शुक्रवार एक विमान लेकर उड़ गया। उसने इसके लिए अधिकारियों से परमिशन भी नही लगी। नतीजा ये हुआ कि एयरपोर्ट से कुछ दूर जाने के बाद विमान दुर्घटनग्रस्त हो गया। उधर बिना इजाजत उड़ान भरने के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथारिटी के अधिकारियों ने बताया कि यह विमान हवाई अड्डे से करीब 30 मील दूर जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

एयरपोर्ट अथारिटी ने अपने ट्वीट में कहा- “एक एयरलाइन कर्मचारी ने सी-टैक पर बिना इजाजत उड़ान भरी है। यह विमान साउथ पुगेत साउंड में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। फिलहाल सी-टैक एयरपोर्ट पर फिर से विमानों की सामान्य आवाजाही शुरू हो गई है।”

{ यह भी पढ़ें:- आजादी के बाद 'मोदीराज' में पहली बार डॉलर के मुकाबले 70 पार हुआ रुपया }

बता दें कि पायलट पायलट की पहचान और उसकी स्थिति के बारे में अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। जिस वक्त पैसेंजेर विमान को उड़ाया गया, फौरन अमेरिकी लड़ाकू को बुलाया गया। होरिजन की साझीदार अलास्का एयरलाइंस के मुताबिक, यह विमान हरिजन एयर क्यू— 400 था।

बताया जा रहा है कि क्यू 400 विमान में कुल 78 सीटें होती है। वाशिंगटन में एयरपोर्ट के पास इस विमान को उड़ते हुए सोशल मीडिया पोस्ट किया गया है। एयरपोर्ट का कहना है कि सिएटल से टाकोमा के बीच हवाई विमान सेवा शुरू कर दी गई।

{ यह भी पढ़ें:- एसटीए-1 का दर्जा पाने वाला दुनिया का एकमात्र परमाणु संपन्न देश बना भारत }

नई दिल्ली। वाशिंगटन में एक निजी एयरलाइन का कर्मचारी सिएटल टीकोमा इंटरनेशन एयरपोर्ट से शुक्रवार एक विमान लेकर उड़ गया। उसने इसके लिए अधिकारियों से परमिशन भी नही लगी। नतीजा ये हुआ कि एयरपोर्ट से कुछ दूर जाने के बाद विमान दुर्घटनग्रस्त हो गया। उधर बिना इजाजत उड़ान भरने के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथारिटी के अधिकारियों ने बताया कि यह विमान हवाई अड्डे से करीब 30 मील दूर जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरपोर्ट अथारिटी ने अपने…
Loading...