1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. वर्जिनिटी टेस्ट के बिना इस देश मे महिलाओं को नहीं मिलती जॉब, करना होता है ये काम

वर्जिनिटी टेस्ट के बिना इस देश मे महिलाओं को नहीं मिलती जॉब, करना होता है ये काम

Without Virginity Test Women Do Not Get Jobs In This Country They Have To Do This Job

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नौकरी के लिए जब आप कहीं एप्‍लाई करते हैं तो आप को सबसे पहले इंटरव्यू देना होता है। इंटरव्यू या टेस्ट में पास होने के बाद ही आपको जॉब मिलती है। पर क्‍या हो जब कोई लड़की जॉब के लिए इंटरव्‍यू देने जाए तो उसकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे जाऐं। ऐसे सवाल जो लड़कियों के लिए बेहद मायने रखते हैं। आइये जानते हैं वजह….

पढ़ें :- इस युवक पर फिदा है कई महिलाओं का दिल, एक साल में बना 23 बच्चों का पिता, जाने क्या है मामला

इंडोनेशिया में

इंडोनेशिया में महिलाओं को पुलिस में भर्ती होने के लिए एक खास तरीके का टेस्ट पास करना होता है। यहां महिलाओं को वर्जिनिटी टेस्ट पास करना होता है। ये टेस्ट टू फिंगर टेस्ट से किया जाता है। इसके अलावा महिला उम्मीदवारों को सेलेक्शन कमिटी के सामने अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन भी करना पड़ता है। खास बात ये है कि इस कमिटी में सिर्फ मर्द ही होते हैं।

साउ पोलो में

हम आप को आज एक ऐसी ही नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़कियों से बहुत अजीब सवाल पूछा जा रहा है। ये सवाल है कि क्या आप वर्जिन हैं। साउ पोलो में टीचिंग जैसे प्रोफेशन के लिए वर्जिन लड़कियों की बहुत ज्यादा डिमांड है। यही वजह है कि टीचर बनने के लिए बेतुकी सी लगने वाली ये कंडीशन कई औरतों के लिए परेशानी का सबब बन रही है। महिलाएं खुद का वर्जिनिटी टेस्‍ट करवा कर वर्जिन होने पर कहीं भी नौकरी कर सकती हैं।

पढ़ें :- पुरुषों के लिए नर्क है ये देश, मर्दों के साथ ऐसे-ऐसे का करती है महिलाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...