शादीबाज एसपी साहब की दो पत्नियां पहुंचीं थाने, खुल गई साहब की पोल

IMG_4597
शादीबाज एसपी साहब की दो पत्नियां पहुंचीं थाने, खुल गई साहब की पोल

Wives Of Additional Sp Reached To Police Fir Registered

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ उसकी दो पत्नियां शिकायत लेकर शानिवार को  महिला थाने पहुंची। पुलिस ने दूसरी पत्नी की​ शिकायत पर आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 495, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आईपीएस अधिकारी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मामला कुछ इस प्रकार है। शनिवार को भोपाल के महिला थाने में पहुंची मनीषा और संध्या नाम की दो महिलाओं ने जबलपुर में तैनात आईबी के एडिशनल एसपी रूपेश दांगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। थाने में फरियादी बनकर पहुंची मीनषा दांगी ने अपनी पहचान रूपेश दांगी की पहली पत्नी और उज्जैन में तैनात सब इंस्पेक्टर के रूप में बताई।

बेहद अाशिक मिजाज हैं आईपीएस रूपेश दांगी —

मनीषा दांगी का कहना है कि एक रिश्तेदार के यहां शादी में वह रूपेश से मिली थी। जिसके बाद रूपेश और उसके बीच में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो प्यार तक पहुंचने के बाद अरैंज मैरिज तक पहुंचा। दोनों ने 28 अप्रैल 2007 में शादी कर ली। दोनों सरकारी नौकरी में थे ​और अलग अलग शहरों में तैनाती के दौरान दोनों एक दूसरे से मिलने जाते रहे, लेकिन पिछले एक साल से रूपेश ने जबलपुर से उज्जैन आना कम कर दिया था। जिसके बाद उसे शक हुआ। जिसके बाद से पता किया तो जानकारी मिली कि उसने दूसरी शादी कर ली है।

वहीं संध्या ने बताया कि रूपेश अपने भांजे के लिए उसे देखने आए थे। इस दौरान उन्हें वह पसंद आ गई। धीरे—धीरे दोनों के बीच अफेयर हो गया। करीब छह महीने बाद एक दिन रूपेश ने उसे अपने मां बाप से मिलवाया। जिसके दो दिन बाद ही रूपेश ने मंदिर में उससे शादी कर ली। संध्या के मुताबिक 2015 में शादी के समय उसे रूपेश दांगी के शादीशुदा होने की जानकारी नहीं थी। शादी होने के छह महीने बाद ही उसे इस बात का पता चला कि रूपेश पहले से शादीशुदा है और उसका तलाक भी नहीं हुआ है।

मनीषा का अरोप है कि रूपेश के इस अपराध में उसका साथ उसके मां बाप ने भी दिया है। यह सब पूरे परिवार की मिली भगत से हुआ है।

दोनो पत्नियों को शक है कि कई और शादियों का हो सकता है खुलासा —

मनीषा और संध्या ने पुलिस के सामने शक जाहिर किया है कि रूपेश दांगी ने उन दोनों के अलावा कई और लड़कियों से भी शादी कर रखीं हैं। हो सकता है आने वाले समय में इसका खुलासा हो।

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ उसकी दो पत्नियां शिकायत लेकर शानिवार को  महिला थाने पहुंची। पुलिस ने दूसरी पत्नी की​ शिकायत पर आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 495, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आईपीएस अधिकारी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामला कुछ इस प्रकार है। शनिवार को भोपाल के महिला थाने में पहुंची मनीषा और संध्या नाम की दो महिलाओं ने जबलपुर में तैनात आईबी…