1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला ने पति पर अपने चार दोस्तों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया

महिला ने पति पर अपने चार दोस्तों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पति पर अपने चार दोस्तों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह उसका अश्लील वीडियो भी बना लिए है। उसने पति पर देहव्यापार के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- अयोध्या में भगवान विष्णु के नाम पर यज्ञ कर इसको प्रभु राम को समर्पित करना अपने आप में गौरव का विषय है : सीएम योगी

पीड़िता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि डेढ़ साल पहले उसने क्षेत्र के एक युवक के साथ कोर्ट में विवाह किया था। शादी के बाद उनको एक पांच माह का बच्चा भी है। आरोप है कि पति उससे कई दिनों से देह व्यापार करने का दबाव बना रहा था। जिसका वह विरोध कर रही थी। सोमवार को वह चार दोस्तों के साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया।

मंगलवार को वह बच्चे को लेकर अपने रिश्तेदार के घर चली गई। आरोप है कि वह रिश्तेदार के घर से बच्चे को उठा ले गया। महिला का कहना है कि पति अब उसे छोड़ दूसरी शादी करना चाहता है। इस संबंध में हल्का दरोगा अश्वनी चौबे ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...