भाभी का MMS बनाकर चार महीने तक किया रेप, फटे कपड़ों में पहुंची थाने

आगरा। यूपी के आगरा से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी भाभी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा और घटना का वीडियो बनाकर चार महीने तक ब्लैकमेल करता रहा। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामला न्यू आगरा थाने के इंद्रपुरी का है। रविवार सुबह यहां एक महिला फटे कपड़े में न्‍यू आगरा थाने पहुंची। महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़ित महिला के मुताबिक, पति और उसका चचेरा देवर ड्राइवरी का काम करते हैं। रिश्तेदारी और आसपास रहने के कारण दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता है। महिला का आरोप है कि करीब 4 महीने पहले उसका चचेरा देवर नशे की हालत में घर आया, उस समय महिला का पति घर पर नहीं था।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के युवा खिलाड़ियों को राष्ट्रीय पहचान दिलाएगा मेधज स्पोर्टस क्लब }

आरोप है, नशे की हालत में आरोपी ने उसका रेप किया और वीडियो क्लिप बना ली। आरोपी की करतूतों की शिकायत जब महिला ने पति से करना चाहा, तो वीडियो नेट पर डालने की धमकी देने लगा। वीडियो को लेकर आरोपी चार महीने तक पीड़िता के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा और हर रोज़ पैसे की मांग कर हजारों रुपये ले जाता रहा।

रविवार की सुबह जब महिला का पति घर पर नहीं था तो आरोपी देवर ने 20 हजार रुपए की मांग की। महिला ने असमर्थता जताई और रिलेशन बनाने से मना किया तो आरोपी जबरदस्ती करने लगा और महिला के कपड़े फाड़ दिए। महिला के मुताबिक, उसने बचाव में घर पर रखा बांका उसे मार दिया। चोट लगते ही देवर फरार हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- सावधान: यहां भी लग सकता 'सांस का आपातकाल', दिल्ली की राह पर 'अमेठी' }

पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Loading...