महिला के साथ गैंगरेप कर गुप्तांग में डंडा डाला, मौत

महिला के साथ गैंगरेप कर गुप्तांग में डंडा डाला, मौत
महिला के साथ गैंगरेप कर गुप्तांग में डंडा डाला, मौत

Woman Allegedly Gang Raped In Jharkhand Jamtara Stick Inserted In Private Parts

जामताड़ा। झारखंड के जामताड़ा जिले में एक महिला के साथ उसके पूर्व पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर गैंगरेप किया। उसके बाद महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया, जिसके बाद तड़पकर उसकी मौत हो गई। क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई। उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए गई हुई थी। जहां उसका पूर्व पति भी आया हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ जबरन महिला को उठाकर पास के खेत में ले गया। जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचायी। महिला बेहोश हो गई। सुबह लोगों ने उसके कराहने की आवाज सुनकर उसे इलाज के लिए सीएचसी नारायणपुर में दाखिल कराया। वहां से उसे सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर किया गया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में एसडीपीओ जामताड़ा बीएन सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक साक्ष्य जब्त किया। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी। बीतें दिनों में झारखंड में महिलाओं के साथ अपराध में वृद्धि देखी गई है। ऐसा लगता है कि बदमाशों को कानून-व्यवस्था का डर समाप्त हो गया है। वे पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।

जामताड़ा। झारखंड के जामताड़ा जिले में एक महिला के साथ उसके पूर्व पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर गैंगरेप किया। उसके बाद महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया, जिसके बाद तड़पकर उसकी मौत हो गई। क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई। उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति…