नोएडा: पूर्व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला व बसपा नेता ​गिरफ्तार

honey trap
नोएडा: पूर्व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला व बसपा नेता ​गिरफ्तार

नई दिल्ली। गौतमबुद्धनगर पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने एक पूर्व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास किया था। पुलिस ने ये साजिश रचने वाले बसपा नेता को भी पकड़ा है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले मंत्री को फोन किया और फिर मैसेज भेजकर बाहर घूमने की इच्छा जाहिर की। बाद मे महिला ने पूर्व मंत्री को ब्लेकमेल करना शुरु कर दिया।

Woman And Bsp Leader Arrested By Gb Nager Police For Trapping Former Minister In Honey Trap :

बादलपुर निवासी पूर्व मंत्री करतार नागर को कुछ दिन पहले एक महिला ने फोन किया। महिला ने मंत्री से शस्त्र लाइसेंस बनवाने की बात कही। मंत्री ने मना कर दिया तो महिला ने करतार सिंह नागर को वाट्सऐप पर फोटो और मैसेज भेजे। साथ ही बाहर घूमने की भी बात कही। मंत्री के मुताबिक महिला ने बाद में उन्हे ब्लैकमेल करते हुए दो लाख रूपए की मांग शुरु कर दी।

मंत्री ने इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरु की। नंबर के आधार पर महिला की शिनाख्त की गई। पुलिस के मुताबिक ये पूरा प्लान बसपा उपाध्यक्ष उपदेश नागर ने बनाया था। पुलिस ने उनकी तलाश शुरु की और फिर मुखबिर की सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उपदेश नागर ने उसे मंत्री का नंबर देते हुए उसे फंसाने को कहा था। इसके एवज में उसने दो करोड़ रूपए देने का लालच दिया था। वहीं पकड़े गए बसपा नेता ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा प्रत्याशी का टिकट उनके एक करीबी को मिला था, लेकिन करतार नागर ने उनका टिकट कटवा दिया। इसी का बदला लेने के लिए उसने ये योजना बनाई थी।

नई दिल्ली। गौतमबुद्धनगर पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने एक पूर्व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास किया था। पुलिस ने ये साजिश रचने वाले बसपा नेता को भी पकड़ा है। बताया जा रहा है कि महिला ने पहले मंत्री को फोन किया और फिर मैसेज भेजकर बाहर घूमने की इच्छा जाहिर की। बाद मे महिला ने पूर्व मंत्री को ब्लेकमेल करना शुरु कर दिया। बादलपुर निवासी पूर्व मंत्री करतार नागर को कुछ दिन पहले एक महिला ने फोन किया। महिला ने मंत्री से शस्त्र लाइसेंस बनवाने की बात कही। मंत्री ने मना कर दिया तो महिला ने करतार सिंह नागर को वाट्सऐप पर फोटो और मैसेज भेजे। साथ ही बाहर घूमने की भी बात कही। मंत्री के मुताबिक महिला ने बाद में उन्हे ब्लैकमेल करते हुए दो लाख रूपए की मांग शुरु कर दी। मंत्री ने इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरु की। नंबर के आधार पर महिला की शिनाख्त की गई। पुलिस के मुताबिक ये पूरा प्लान बसपा उपाध्यक्ष उपदेश नागर ने बनाया था। पुलिस ने उनकी तलाश शुरु की और फिर मुखबिर की सूचना पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उपदेश नागर ने उसे मंत्री का नंबर देते हुए उसे फंसाने को कहा था। इसके एवज में उसने दो करोड़ रूपए देने का लालच दिया था। वहीं पकड़े गए बसपा नेता ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा प्रत्याशी का टिकट उनके एक करीबी को मिला था, लेकिन करतार नागर ने उनका टिकट कटवा दिया। इसी का बदला लेने के लिए उसने ये योजना बनाई थी।