1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला बैंक अधिकारी ने किया सुसाइड, IPS अफसर समेत तीन पर लगाया परेशान करने का आरोप

महिला बैंक अधिकारी ने किया सुसाइड, IPS अफसर समेत तीन पर लगाया परेशान करने का आरोप

अयोध्या (Ayodhya) में एक महिला बैंक अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला बैंक अधिकारी (lady bank officer) के सुसाइड करने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस​ ने जांच किया तो मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide note) बरामद हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। अयोध्या (Ayodhya) में एक महिला बैंक अधिकारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला बैंक अधिकारी (lady bank officer) के सुसाइड करने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस​ ने जांच किया तो मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide note) बरामद हुआ।

पढ़ें :- Major Road Accident in Bahraich : ट्रक व ट्रैवलर की टक्कर में 7 की मौत, 9 घायल

सुसाइड नोट (Suicide note) में मृतका ने लखनऊ में तैनात एक IPS अधिकारी, फैजाबाद के एक पुलिस अधिकारी समेत अपने पूर्व मंगेतर का नाम लिखा है। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो आईपीएस अफसर एक कद्दावर नेता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

ये घटना अयोध्या (Ayodhya) के खवासपुरा मोहल्ले की बताई जा रही है। बता दें कि, महिला बैंक अधिकारी की पहचान लखनऊ के राजाजीपुरम ​निवासी श्रद्धा गुप्ता (Shraddha Gupta)  के रूप में हुई है। श्रद्धा अयोध्या (Ayodhya) स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में स्केल वन ऑफिसर थी। पुलिस ने मौके से बरामद श्रद्धा (Shraddha Gupta) के सुसाइड नोट को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है।

सुसाइड नोट (Suicide note) में अयोध्या (Ayodhya) में तैनात रहे आईपीएस अफसर आशीष तिवारी (IPS officer Ashish Tiwari) सहित तीन लोगों को आत्महत्या का जिम्मेदार बताया गया है। आइपीएस के अतिरिक्त दूसरा पुलिसकर्मी प्रधान आरक्षी अनिल रावत बताया गया है। तीसरा युवक का नाम सुसाइड नोट में विवेक गुप्ता लिखा हुआ है।

पढ़ें :- Ayodhya : राज ठाकरे का बढ़ा विरोध, अब इकबाल अंसारी बोले-पहले मांगें माफी, फिर मिलेगी धर्म नगरी में एंट्री
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...