इस तस्वीर में ऐसा क्या दिखा कि फॉटोग्राफर के उड़ गये होश

नई दिल्ली। सोशल साइट पर आजकल कुछ तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरें मैडगास्कर के एंडेसिबे नेशनल पार्क की बताई जा रही हैं। फोटो को रूस की एक महिला फॉटोग्राफर जूलिया सुंडुकोवा ने क्लिक किया है। जूलिया जब पार्क में फोटोज ले रही थी तब उन्हे कुछ भी खास नहीं दिखा लेकिन जब वे घर जाकर सभी फोटोज को ध्यान से देख रहीं थी तब उन्होने उसमे देखा कि फोटो में एक खतरनाक जानवर छुपा है। ध्यान से देखिये बाई तरफ नजर आयेगा खतरनाक जानवर।




9

Woman Cheated Death With Hidden Predator :

जूलिया ने बताया कि जब आप इस फोटो को आपको पहली नजर में देखेंगे तब आपको छुपा हुआ नील क्रोकोडायल नहीं नजर आएगा। मेरे साथ भी यही हुआ जब मैं वहाँ फोटोज ले रही थी, तब वहां पर कुछ नजर नहीं आया लेकिन जैसे ही घर आकर देखा तो पाया कि एक फोटो में मगरमच्छ मेरे बेहद करीब छुपा हुआ था।




आपको बता दें कि नील प्रजाति के क्रोकोडायल की औसत लंबाई 16.5 इंच होती है, जो बेहद ही अग्रेसिव होते हैं। इसके चपेट में आने से हर साल 245 से 745 लोगों की मौत हो जाती है।
7

नई दिल्ली। सोशल साइट पर आजकल कुछ तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरें मैडगास्कर के एंडेसिबे नेशनल पार्क की बताई जा रही हैं। फोटो को रूस की एक महिला फॉटोग्राफर जूलिया सुंडुकोवा ने क्लिक किया है। जूलिया जब पार्क में फोटोज ले रही थी तब उन्हे कुछ भी खास नहीं दिखा लेकिन जब वे घर जाकर सभी फोटोज को ध्यान से देख रहीं थी तब उन्होने उसमे देखा कि फोटो में एक खतरनाक जानवर छुपा है। ध्यान से देखिये बाई तरफ नजर आयेगा खतरनाक जानवर। 9जूलिया ने बताया कि जब आप इस फोटो को आपको पहली नजर में देखेंगे तब आपको छुपा हुआ नील क्रोकोडायल नहीं नजर आएगा। मेरे साथ भी यही हुआ जब मैं वहाँ फोटोज ले रही थी, तब वहां पर कुछ नजर नहीं आया लेकिन जैसे ही घर आकर देखा तो पाया कि एक फोटो में मगरमच्छ मेरे बेहद करीब छुपा हुआ था। आपको बता दें कि नील प्रजाति के क्रोकोडायल की औसत लंबाई 16.5 इंच होती है, जो बेहद ही अग्रेसिव होते हैं। इसके चपेट में आने से हर साल 245 से 745 लोगों की मौत हो जाती है। 7