बेटे के सीने पर बंदूक रखकर मां से 5 घंटे में 3 बार रेप, शिकायत करने थाने गई तो वहां से भगाया

शाहजहांपुर: सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ यौन अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला शाजहांपुर जिले से है। जहां पर एक विधवा महिला को बंधक बनाकर उससे 5 घंटे में 3 बार रेप किया गया। आरोप है कि इस घटना को अंजाम गाव के ही एक दबंग ने दिया है। दबंग आरोपी ने महिला के 6 साल के बेटे पर बंदूक रखकर उसे भी धमकाया।




मामला निगोही थानाक्षेत्र का है। यहां की निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी। उसका पति मजदूरी का काम करके परिवार का पालन-पोषण करता था। एक लंबी बीमारी के चलते महिला के पति की एक महीने पहले मौत हो गई। पीड़िता के 3 बच्चे हैं। शुक्रवार को 2 बच्चे रिश्तेदारों के यहां चले गए और एक 6 साल का बच्चा अपनी मां के पास ही रहा। इसी दौरान रात को 11 बजे एक दबंग दीवार फांदकर अंदर घुस आया और महिला के साथ रेप किया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने घर में घुसते ही उसे दबोच लिया और पहले उसके कपड़े फाड़े और फिर उसकी चुड़ियां भी तोड़ दीं। उसने उसके बेटे की गर्दन पर बंदूक रखकर धमकी दी कि अगर उसने शोर मचाया तो वह उसके बेटे को गोली मार देगा। इसके बाद दबंग ने 5 घंटे में 3 बार उससे रेप किया। महिला ने अगले सुबह जब इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी तो किसी ने भी उसकी बात का यकीन नहीं किया।

वहीं दूसरी तरफ महिला ने इस बात की शिकायत थाने में की लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे वहां से भगा दिया। मामले को बढ़ता देख आज महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। एसओ अमर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर इस मामले में सच्चाई है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।