जंगल में मिला अर्धनग्न महिला का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

lucknow murder police
कक्षा में पढ़ा रहे प्रधानाचार्य की छात्रों के सामने गला रेत कर हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे जितने दावे करे लेकिन हकीकत कुछ और ही है। यहां आए दिन महिलायें सनसनीखेज वारदातों का शिकार हो रही हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए बदमाशों ने मंगलवार को भी एक महिला को अपना निशाना बना डाला। बदमाश एक महिला को मौत के घाट उतारकर इटौंजा थानाक्षेत्र के जंगल में फेंक कर भाग निकले। जानवर चराने जंगल गए ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो उन लोगो ने अन्य लोगो को इसकी सूचना दी।

Woman Dead Body Found In Lucknow :

मामले की भनक लगते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगो की मदद से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो महिला के शरीर पर कपडे नहीं थे। वो लोग दुराचार के बाद महिला की हत्या की आशंका जाता रहे हैं। फिलहाल पुलिस इलाकाई लोगो की मदद से मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

लखनऊ। प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे जितने दावे करे लेकिन हकीकत कुछ और ही है। यहां आए दिन महिलायें सनसनीखेज वारदातों का शिकार हो रही हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए बदमाशों ने मंगलवार को भी एक महिला को अपना निशाना बना डाला। बदमाश एक महिला को मौत के घाट उतारकर इटौंजा थानाक्षेत्र के जंगल में फेंक कर भाग निकले। जानवर चराने जंगल गए ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो उन लोगो ने अन्य लोगो को इसकी सूचना दी।मामले की भनक लगते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगो की मदद से उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी। बाद में पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो महिला के शरीर पर कपडे नहीं थे। वो लोग दुराचार के बाद महिला की हत्या की आशंका जाता रहे हैं। फिलहाल पुलिस इलाकाई लोगो की मदद से मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।