पानी के विवाद में महिला की हत्या, एक गिरफ्तार

b

अमरावती। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को एक सार्वजनिक नल पर महिलाओं के दो समूह के बीच हुई झड़प में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Woman Dies In Fight Over Water At Public Tap In Andhra Pradesh :

तातीपुडी पद्मा नाम की महिला पर नल से पानी लेने को लेकर कुछ महिलाओं ने कथित तौर पर स्टील के बर्तनों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा कि दिक्कत तब शुरू हुई जब नल पर कुछ महिलाओं ने लाइन को तोड़ दिया

। पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी। उसने इसे लेकर आपत्ति जताई। इसे लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद कुछ महिलाओं ने उस पर हमला कर दिया। पद्मा को सिर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है जिसकी पहचान सुंदरम्मा के रूप में हुई है। आंध्र प्रदेश के विभिन्न भाग मानसून की देरी की वजह से पेयजल की कमी का सामना कर रहे हैं। राज्य में मानसून की देरी की वजह से प्रमुख जलाशयों में जल स्तर गिर गया है।

अमरावती। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को एक सार्वजनिक नल पर महिलाओं के दो समूह के बीच हुई झड़प में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। तातीपुडी पद्मा नाम की महिला पर नल से पानी लेने को लेकर कुछ महिलाओं ने कथित तौर पर स्टील के बर्तनों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा कि दिक्कत तब शुरू हुई जब नल पर कुछ महिलाओं ने लाइन को तोड़ दिया । पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी। उसने इसे लेकर आपत्ति जताई। इसे लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद कुछ महिलाओं ने उस पर हमला कर दिया। पद्मा को सिर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है जिसकी पहचान सुंदरम्मा के रूप में हुई है। आंध्र प्रदेश के विभिन्न भाग मानसून की देरी की वजह से पेयजल की कमी का सामना कर रहे हैं। राज्य में मानसून की देरी की वजह से प्रमुख जलाशयों में जल स्तर गिर गया है।