29 साल की यह लड़की रोज पीती है लड़को का वीर्य, जानिए क्यों

semen-facial

Woman Drink Mens Semen Daily In London

लंदन: एक ऐसी खबर जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। खबर लंदन से जहाँ एक लड़की रोजाना पुरुषों का वीर्य पीती है। इतना ही नहीं वह चेहरे पर भी स्पर्म ही लगाती है। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन सच है यह। वीर्य पीने वाली लड़की का मानना है कि ऐसा करने से उसे थकान नहीं आती है।

वीर्य पीने वाली 29 वर्षीय लड़की Tracy Kiss का कहना है कि उसे पहले थकान महसूस होती थी। जिसके बाद उसने दवा तो लिया लेकिन उसे आराम नही मिला और फिर उसने यह तरीका अपनाया और लड़को का वीर्य पीना शुरू कर दिया। वीर्य पीने से इस महिला को थकान महसूस नहीं होती है।

इस महिला कहना है कि immunity system से उसकी ताकत बढ़ी है। यही नही लड़को के वीर्य को अपने चेहरे पर भी वो लगाती है। अब आलम ऐसा ही इन्हें पुरुष का वीर्य बेहद पसंद है। लेकिन इतना वीर्य इन्हें कैसे मिलता है तो उसका जवाब इस तरह देती है की अपने बॉयफ्रेंड और उसे दोस्त और फिर दोस्त इस तरह से रोज इन्हें पीने के लिए वीर्य मिल जाता है।

लंदन: एक ऐसी खबर जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। खबर लंदन से जहाँ एक लड़की रोजाना पुरुषों का वीर्य पीती है। इतना ही नहीं वह चेहरे पर भी स्पर्म ही लगाती है। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन सच है यह। वीर्य पीने वाली लड़की का मानना है कि ऐसा करने से उसे थकान नहीं आती है। वीर्य पीने वाली 29 वर्षीय लड़की Tracy Kiss का कहना है कि उसे पहले थकान महसूस होती…