खूनी वैलेंटाइन डे: सरेराह युवती की हत्याकर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा हत्यारा

सरेराह युवती की हत्याकर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा हत्यारा
खूनी वैलेंटाइन डे: सरेराह युवती की हत्याकर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंचा हत्यारा

Woman Hacks To Death In Ghaziabad

गाजियाबाद। 14 फरवरी को जहां पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही थी, वहीं गाजियाबाद के एक सनकी युवक ने सरेराह विवाहित युवती को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे युवक की पहचान सचिन शर्मा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि सचिन शर्मा मृतका को पहले से जानता था। 22 वर्षीय मृतका की शादी के बाद से वह उससे नाराज था। मृतका के मायके आने के बाद से वह उसे लगातार धमकियां देने का काम कर रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका और उसके परिवार की शिकायत पर ​पिछले सप्ताह ही पुलिस ने सचिन शर्मा को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे कैसे और किन परिस्थितियों में रिहा किया, यह बात पीड़ित परिवार की समझ में नहीं आ रही।

मृतका के पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ है। वह अपने परिवार के साथ लोनी में रहती है। परीक्षाओं के सिलसिले में उसका मोदीनगर आना हुआ था। उसके आने के बाद से सचिन शर्मा उसे लगातार परेशान कर रहा था। मृतका के कहीं भी आने जाने पर वह उसका पीछा करता और धमकियां देता। इसी बात से परेशान होकर पुलिस को शिकायत की गई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया, लेकिन फिर रिहा कर दिया।

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्यारोपी सचिन शर्मा ने मृतका का पीछा किया और रेलवे क्रांसिंग के पास आकर कुल्हाड़ी के हमला कर युवती को मौत के घाट उतार दिया। सचिन ने उसकी गर्दन, सीने और पेट पर कुल्हाड़ी से वार किया था। वार इतनी ताकत के साथ किये गए थे कि पीड़िता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सचिन शर्मा ने कुल्हाड़ी के साथ पुलिस स्टेशन जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सचिन शर्मा को रिहा करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

गाजियाबाद। 14 फरवरी को जहां पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही थी, वहीं गाजियाबाद के एक सनकी युवक ने सरेराह विवाहित युवती को मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे युवक की पहचान सचिन शर्मा के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि सचिन शर्मा मृतका को पहले से जानता था। 22 वर्षीय मृतका की शादी के बाद से वह उससे नाराज था। मृतका के मायके आने के बाद से वह उसे लगातार धमकियां देने का काम कर रहा था।…