पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बाद दारोगा ने महिला से कर दी ऐसी डिमांड

up-police
पासपोर्ट वेरिफिकेशन के बाद दारोगा ने महिला से कर दी ऐसी डिमांड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला पत्रकार का पुलिस वेरिफिकेशन करने पहुंचे दारोगा ने ऐसी डिमांड कर दी कि उसे निलंबित कर दिया गया। महिला का आरोप है कि पासपोर्ट का वेरिफिकेशन करने पहुंचे दारोगा ने महिला से गले लगने को कहा। दारोगा की इस हरकत का महिला ने विरोध किया और पासपोर्ट विभाग, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिस व अन्य विभागों को ट्वीट कर आरोपी दारोगा की शिकायत की। जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

मामला वसुंधरा सेक्टर-3 का है। यहां रहने वाली महिला पत्रकार ने पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए आवेदन किया था। वसुंधरा चौकी पर तैनात दरोगा देवेंद्र सिंह पुलिस वेरिफिकेशन के लिए महिला के घर पहुंचे थे। इस दौरान दरोगा ने 3 से 4 सवाल महिला से पूछकर नोट किए। जिसके बाद दरोगा ने महिला पत्रकार को काम हो जाने पर गले लगाने की डिमांड कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा विधायक इंस्पेक्टर से बोले- आरोपी को नहीं छोड़ा तो करा देंगे ट्रांसफर, ऑडियो वायरल }

मामला सामने आने के बाद एसपी सिटी आकाश तोमर ने इंदिरापुरम एएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। एएसपी के अनुसार महिला ने गुरुवार शाम को वॉट्सऐप के जरिये शिकायत भेजी है। वहीं, एसएसपी ने दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।

वहीं इस मामले पर दारोगा देवेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने महिला से केवल पासपोर्ट वेरिफिकेशन से संबंधित प्रश्न ही पूछे थे। महिला अपना मूल पता या सोसायटी में रहने वाली समय अवधि बताने में संकोच कर रहीं थीं। इसी से परेशान होकर महिला ने उस पर हग मांगने का आरोप लगाया है जो कि पूरी तरह से गलत है। वह हर जांच के लिए तैयार हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ये हैं यूपी पुलिस के आशिक मिजाज दरोगा, फोन पर जबरन करते हैं अश्लील बातें }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला पत्रकार का पुलिस वेरिफिकेशन करने पहुंचे दारोगा ने ऐसी डिमांड कर दी कि उसे निलंबित कर दिया गया। महिला का आरोप है कि पासपोर्ट का वेरिफिकेशन करने पहुंचे दारोगा ने महिला से गले लगने को कहा। दारोगा की इस हरकत का महिला ने विरोध किया और पासपोर्ट विभाग, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिस व अन्य विभागों को ट्वीट कर आरोपी दारोगा की शिकायत की। जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है। मामला…
Loading...