रैली के दौरान महिला ने राहुल गांधी को किया KISS, शर्म से लाल हुआ चेहरा

rahul gandhi 2
राहुल गांधी की रैली में महिला ने किया KISS, शर्म से लाल हुआ चेहरा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की विपक्षी भले ही आलोचना करते हों, लेकिन उनको चाहने वालों की भी कहीं कमी नहीं है। ऐसा ही आज एक वाक्या देखने को मिला है आज गुजरात के वलसाड में रैली के लिए पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक महिला ने उन्हें किस कर दिया। महिला राहुल गांधी के स्वागत के लिए पहुंची थी। वो जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष के पास पहुंची, उन्होंने राहुल को किस कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Woman Kissed Rahul Gandhi On Valsad Rally :

विडियो में दिखाई देता है कि माइक से राहुल गांधी के सम्मान में उनका स्वागत संबोधन किया जा रहा था। इसी दौरान महिलाओं का एक समूह मंच पर पहुंचता है। महिलाओं को स्वागत के लिए आता देख राहुल गांधी सम्मान के साथ खड़े हो जाते हैं तभी सबसे आगे पहुंची महिला उनके गाल को चूम लेती है। कांग्रेस अध्यक्ष भी मुस्कुरा कर रह जाते हैं। महिलाओं के इस समूह ने राहुल का माल्यार्पण भी किया।

आपको बता दें राहुल गांधी ने वलसाड रैली से गुजरात में कांग्रेस के अभियान की शुरुआत की है। 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद यह राहुल गांधी का पहला गुजरात दौरा है। बता दें कि साल 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने राज्य में खूब जोर-शोर से प्रचार किया था। राज्य में कांग्रेस को 77 सीटें हासिल हुई थीं।

चार साल पहले भी हुआ था कुछ ऐसाः 2014 में भी असम दौरे के दौरान राहुल को इस तरह की असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था। तब पार्टी उपाध्यक्ष रहे राहुल गांधी को जोरहाट में एक कार्यक्रम में अचानक दो महिलाओं ने चूम लिया था।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की विपक्षी भले ही आलोचना करते हों, लेकिन उनको चाहने वालों की भी कहीं कमी नहीं है। ऐसा ही आज एक वाक्या देखने को मिला है आज गुजरात के वलसाड में रैली के लिए पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक महिला ने उन्हें किस कर दिया। महिला राहुल गांधी के स्वागत के लिए पहुंची थी। वो जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष के पास पहुंची, उन्होंने राहुल को किस कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।विडियो में दिखाई देता है कि माइक से राहुल गांधी के सम्मान में उनका स्वागत संबोधन किया जा रहा था। इसी दौरान महिलाओं का एक समूह मंच पर पहुंचता है। महिलाओं को स्वागत के लिए आता देख राहुल गांधी सम्मान के साथ खड़े हो जाते हैं तभी सबसे आगे पहुंची महिला उनके गाल को चूम लेती है। कांग्रेस अध्यक्ष भी मुस्कुरा कर रह जाते हैं। महिलाओं के इस समूह ने राहुल का माल्यार्पण भी किया।आपको बता दें राहुल गांधी ने वलसाड रैली से गुजरात में कांग्रेस के अभियान की शुरुआत की है। 2017 के विधानसभा चुनाव के बाद यह राहुल गांधी का पहला गुजरात दौरा है। बता दें कि साल 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने राज्य में खूब जोर-शोर से प्रचार किया था। राज्य में कांग्रेस को 77 सीटें हासिल हुई थीं।चार साल पहले भी हुआ था कुछ ऐसाः 2014 में भी असम दौरे के दौरान राहुल को इस तरह की असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था। तब पार्टी उपाध्यक्ष रहे राहुल गांधी को जोरहाट में एक कार्यक्रम में अचानक दो महिलाओं ने चूम लिया था।