1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लाउडस्पीकर विवाद पर सपा की महिला नेता की धमकी, कहा-मंदिरों के सामने बैठकर करेंगे कुरान का पाठ

लाउडस्पीकर विवाद पर सपा की महिला नेता की धमकी, कहा-मंदिरों के सामने बैठकर करेंगे कुरान का पाठ

लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा को लेकर विवाद कम नहीं हो रहा है। नेता इस विवाद को अपने बयानों के जरिए और बढ़ा रहे हैं। इस बीच सपा महिला नेत्री रुबिना खानम ने विवादित ​बयान दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अलीगढ़। लाउडस्पीकर पर अजान और हनुमान चालीसा को लेकर विवाद कम नहीं हो रहा है। नेता इस विवाद को अपने बयानों के जरिए और बढ़ा रहे हैं। इस बीच सपा महिला नेत्री रुबिना खानम ने विवादित ​बयान दिया है।

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू

यही नहीं उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि मुस्लिमों को छेड़ने की कोशिश न की जाए। साथ ही कहा कि अगर मस्जिदों के सामने हनुमान चलीसा पढ़ी गई तो हम मंदिरों के सामने बैठक कुरान का पाठ करेंगे। यही नहीं सपा नेत्री ने कहा कि, मैं यह बताना चाहूंगी कि मुस्लिम समुदाय को छेड़ने की कोशिश न की जाए, अगर ऐसा हुआ तो हम महिलाएं मोर्चा संभालेंगी और तुम्हारे मंदिरों के आगे बैठकर अपने कुरान का पाठ करेंगी।

साथ ही कहा कि, बहुत पहले से ही मस्जिदों और मंदिरों में लाउडस्पीकर लगे हैं। इस समय रमजान का पवित्र महीना चल रहा है। इसमें हमे अपनी धार्मिक गतिविधयों को करनें दें। दरअसल, अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीस पढ़ने का ऐलान किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...