सीएम योगी की पत्नी पर देशद्रोह का केस, फोटो से रचाई थी शादी

yogi-adityanath-marriage

सीतापुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभी कुछ दिन पहले ही एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकत्री नीतू सिंह सीएम योगी से शादी करने का दावा कर रही थीं।

नीतू सिंह को जब कोर्ट से जेल ले जाने के दौरान सैकड़ों आंगनबाड़ी महिला वर्कर कोर्ट के बाहर मौजूद थीं। उन्होने नीतू सिंह जिंदाबाद के नारे भी लगाए। नीतू सिंह ने कहा, प्रशासन ने साजिश के तहत उनको बातचीत करने के बहाने बुलाया गया। उनके खिलाफ देशद्रोह का केस लगाया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

शुक्रवार को मुख्यमंत्री के नैमिषारण्य आगमन पर नीतू सिह शादी का जोड़ा पहन सहेलियों सविता वर्मा, मंजू बंसवार व संतोष कुमारी के साथ उनके काफिले को रोकने की कोशिश की थी। इसी कोशिश में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि नीतू सिंह खुद को सीएम योगी की पत्नी बताती हैं। नीतू का कहना है कि उसने ये सब आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की समस्याओं पर मुख्यमंत्री योगी का ध्यान आकर्षित करने के लिए ‌किया है। नीतू ने कहा कि हम आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को राज्य कर्मचारी का दर्जा दिए जाने और 15 हजार रुपये सेलरी किए जाने सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस पर कुछ भी नहीं किया है।

{ यह भी पढ़ें:- गाजियाबाद : भाजपा विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां }

महिला ने पूरी विधि‌-विधान के साथ सीएम योगी की तस्वीर से शादी की और फिर आंगनबाड़ी कायकर्ताओं के साथ संतोषी माता मंदिर पहुंच कर आशीर्वाद लिया। नीतू सिंह का कहना है कि सीएम योगी सुन नहीं रहे हैं। हमने सोचा कि ऐसा करने से उन्हें महिलाओं की अहमियत का पता चलेगा और वो हमारी मांगे मान लेंगे तो लगभग 4 लाख आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का भला हो जाएगा।

इस दौरान दुल्हन ने बाकायदा सीएम योगी को अपना पति मानकर रस्मों को पूरा किया। इसके साथ ही फिल्मी गानों के बीच जयमाल हुआ और मिठाइयां बांटी गईं। शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी की महिलाएं बराती और घराती बनीं।

{ यह भी पढ़ें:- बीजेपी सांसद ने करवाया मेरे भाई के ऊपर जानलेवा हमला : डा. कफील }

सीतापुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभी कुछ दिन पहले ही एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें आंगनबाड़ी कार्यकत्री नीतू सिंह सीएम योगी से शादी करने का दावा कर रही थीं। नीतू सिंह को जब कोर्ट से जेल ले जाने के दौरान सैकड़ों आंगनबाड़ी महिला वर्कर कोर्ट के बाहर…
Loading...