मुंबई लोकल ट्रेन में महिला से मारपीट करता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग

मुंबई लोकल ट्रेन,mumbai local train,molestation
मुंबई लोकल ट्रेन में महिला से मारपीट करता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग

मुंबई। देश की राजधानी दिल्ली के बाद अब ‘सपनों की नगरी’ मुंबई भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रही। बीते गुरुवार को ठाणे से छत्रपति शाहूजी टर्मिनल(सीएसटी) के लिए आ रही लोकल ट्रेन में महिला को सरेआम बेरहमी से पीटने और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Woman Molested In Mumbais Local Train :

यह है पूरा मामला

घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है। जहां ठाणे से सीएसटी जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग बोगी में एक युवक चढ़ा और पहले से ही ट्रेन में सवार महिला से मारपीट और बदसलूकी करने लगा। हैरान करने वाली बात तो यह है कि बोगी में बैठे लोग महिला के साथ बदसलूकी होते देखते रहे, तो कुछ लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नशे में धुत युवक महिला के ऊपर जबरन चढ़ने की कोशिश कर रहा है जबकि महिला लगातार उसका विरोध कर रही है। युवक के हाथ में एक बॉटल भी नज़र आ रही है जिसमें पानी जैसा कुछ है और वह लगातार उसे महिला के ऊपर फेकने का प्रयास करता नज़र आ रहा है।

दादर स्टेशन पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

हालांकि बोगी में बैठे कुछ लोगों ने युवक की हरकत का विरोध तो किया लेकिन कोई भी महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया। बताया जा रहा है कि घटना के समय दिव्यांग बोगी में महाराष्ट्र सिक्योरिटी फोर्स का एक जवान भी मौजूद था उसने भी महिला की मदद नहीं की। हालांकि, उसने इसकी जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद लोकल ट्रेन के दादर पहुंचते ही व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई। देश की राजधानी दिल्ली के बाद अब ‘सपनों की नगरी’ मुंबई भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रही। बीते गुरुवार को ठाणे से छत्रपति शाहूजी टर्मिनल(सीएसटी) के लिए आ रही लोकल ट्रेन में महिला को सरेआम बेरहमी से पीटने और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।यह है पूरा मामलाघटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है। जहां ठाणे से सीएसटी जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग बोगी में एक युवक चढ़ा और पहले से ही ट्रेन में सवार महिला से मारपीट और बदसलूकी करने लगा। हैरान करने वाली बात तो यह है कि बोगी में बैठे लोग महिला के साथ बदसलूकी होते देखते रहे, तो कुछ लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नशे में धुत युवक महिला के ऊपर जबरन चढ़ने की कोशिश कर रहा है जबकि महिला लगातार उसका विरोध कर रही है। युवक के हाथ में एक बॉटल भी नज़र आ रही है जिसमें पानी जैसा कुछ है और वह लगातार उसे महिला के ऊपर फेकने का प्रयास करता नज़र आ रहा है।दादर स्टेशन पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तारहालांकि बोगी में बैठे कुछ लोगों ने युवक की हरकत का विरोध तो किया लेकिन कोई भी महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया। बताया जा रहा है कि घटना के समय दिव्यांग बोगी में महाराष्ट्र सिक्योरिटी फोर्स का एक जवान भी मौजूद था उसने भी महिला की मदद नहीं की। हालांकि, उसने इसकी जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद लोकल ट्रेन के दादर पहुंचते ही व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।