टिकट पर हुआ विवाद, महिला यात्री ने एयर इंडिया के स्टाफ को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों और एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारियों के बीच आएदिन विवाद बढ़ते जा रहे हैं। 28 नवंबर की सुबह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक महिला यात्री ने टिकट के लिए चल रही बहस के बीच एक ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला यात्री ने एयर इंडिया के स्टाफ के साथ टिकट को लेकर हो रही बहस के बाद कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। बता…

नई दिल्ली। हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों और एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारियों के बीच आएदिन विवाद बढ़ते जा रहे हैं। 28 नवंबर की सुबह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक महिला यात्री ने टिकट के लिए चल रही बहस के बीच एक ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक महिला यात्री ने एयर इंडिया के स्टाफ के साथ टिकट को लेकर हो रही बहस के बाद कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। बता दें कि महिला यात्री को दिल्ली से अहमदाबाद की उड़ान भरनी थी, लेकिन वह टिकट काउंटर पर देरी से पहुंचीं थी। जिसकी वजह से कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है।

{ यह भी पढ़ें:- बच्ची से दुष्कर्म के बाद पड़ोसी ने ​परिवार वालों को भेजा वीडियो }

महिला यात्री को अहमदाबाद के लिए फ्लाइट लेनी थी। वह चेक-इन के लिए वहां 40 मिनट पहले पहुंची जबकि नियम के अनुसार उड़ान के 75 मिनट पहले ही बोर्डिंग पर पहुँचना होता है। हालांकि मामला दर्ज कर दिया गया है लेकिन बाद में बाद में दोनों ने एक दूसरे से माफी मांग मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली की सस्ती शराब नोएडा और गाजियाबाद में पड़ेगी मंहगी }

Loading...