राजधानी लखनऊ में डाक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगा मरीज से किया रेप

लखनऊ। राजधानी के माड़ियाव इलाके में एक महिला ने डाक्टर के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि डाक्टर ने नशीला इंजेक्शन लगा उसके साथ रेप किया फिर मामले को सुलह करने के लिए पैसों का लालच दिया। पुलिस में शिकायत के बाद डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि अभी रेप की पुष्टी नहीं हो पाई है।

दरअसल सीतापुर इलाके में रहने वाला रामनरेश अपनी पत्नी के साथ एक ठेकेदार की साइट पर काम करता है। उसकी पत्नी के पेट में पिछले 5 दिनों से दर्द था, जिसका इलाज एक हेल्थ क्लीनिक में सत्यनारायण सिंह नाम का डॉक्टर कर रहा था। रविवार रात करीब 10 बजे पेट में तेज दर्द होने पर पीड़िता अपने पति के साथ क्लीनिक पहुंची। पीड़िता को डॉक्टर ने बताया कि तुम्हारे पेट में सूजन है और आज रात क्लीनिक में भर्ती होना पड़ेगा। इस पर पति ने उसे भर्ती करा दिया।

{ यह भी पढ़ें:- गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार }

आरोप है कि इलाज के नाम पर डाक्टर ने पहले तो पीड़िता को नशीला इंजेक्शन लगा उसे बेहोश किया फिर उसके पति को पान-मसाला लेने के लिए क्लीनिक से बाहर भेज दिया। जिसके बाद डाक्टर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने अपने पति को यह पूरी बात बताई तो डाक्टर मामले को रफा-दफा करने के नाम पर पैसों का लालच देने लगा हालांकि पीड़ित महिला ने एक न सुनी और घटना की शिकायत पुलिस में कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }