तमंचे के दम पर खेत में महिला के साथ दुराचार, आरोपी फरार

rape lucknow, लखनऊ रेप
तमंचे के दम पर खेत में महिला के साथ दुराचार, आरोपी फरार

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र के एक गांव में सरसों काटने गई महिला के साथ युवक ने तमंचे के बल पर जबरन दुराचार किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला के शोर मचाने पर खेतों में कर रहे ग्रामीण शोर मचाते हुये उस तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक महिला को छोड़कर फरार हो गया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। जबकि आरोपी युवक को पुलिस तलाश कर रही है।

माल थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में सरसों काटने के लिये महिला गयी हुयी थी। लगभग एक बजे दोपहर में जगदीशपुर गांव के मधुराम ने महिला को अकेला पाकर तमंचे के बल पर जबरन दुराचार किया। जबकि महिला को शोर मचाने पर जान से मार डालने की धमकी भी दी। महिला की चीख पुकार सुनकर पास खेत में काम कर रहे ग्रामीणों उसी दिशा में दौड़ा पड़े।

{ यह भी पढ़ें:- शराब पीने के लिए एटीएम से नही निकले पैसे, तो दोस्तों ने युवक को उतारा मौत के घाट }

ग्रामीणों को आता देखकर आरोपी युवक ने महिला को शिकायत करने पर जान से मार डालने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। घर पहुंची महिला ने परिजनों से आपबीती बतायी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के साथ महिला को थाने पर लाकर महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। जबकि आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : व्यवसाई के नौकर से दिनदहाड़े नौ लाख रूपए लूटकर बदमाश हुए फरार }

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र के एक गांव में सरसों काटने गई महिला के साथ युवक ने तमंचे के बल पर जबरन दुराचार किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला के शोर मचाने पर खेतों में कर रहे ग्रामीण शोर मचाते हुये उस तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक महिला को छोड़कर फरार हो गया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज…
Loading...