1. हिन्दी समाचार
  2. बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर क्वारंटाइन सेंटर में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर क्वारंटाइन सेंटर में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Woman Raped In Quarantine Center Threatening To Kill Child Accused Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक कोरोना क्वारंटीन केंद्र के सहायक को वहां एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने मीडिया को बताया है कि घटना जून की है लेकिन शनिवार को यह उस समय सामने आई जब महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पढ़ें :- लाइव संसद सत्र के दौरान सांसद ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर किया Kiss, पार्टी ने लिया इस्तीफा

अधिकारी ने बताया है कि महिला ने शिकायत में कहा है कि घटना उस समय की है जब वह मीरा रोड स्थित एक क्वारंटीन केंद्र में एडमिट 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल करने हेतु गई थी। पुलिस के अनुसार, महिला केंद्र में अपनी दस महीने की बच्ची के साथ ही रह रही थी ताकि कोरोना वायरस संक्रमित उसके 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखरेख हो सके।

पाटिल ने बताया है कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए उसके कमरे में जाता था और उस दौरान उसने महिला के साथ कथित रूप से गलत व्यवहार किया, जिसका महिला ने विरोध किया, इस पर आरोपी ने उसकी बच्ची को मार डालने की धमकी दी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जून के पहले सप्ताह में महिला के कमरे में उससे तीन बार बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला आरोपी के डर से उस समय पुलिस के पास नहीं गई, शनिवार को उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए अरेस्ट कर लिया गया।

पढ़ें :- देश में गांवों से ज्यादा शहरी इलाकों में कोरोना संक्रमण अधिक: सर्वे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...