उन्नाव में एसपी कार्यालय के बाहर केरोसिन डालकर महिला ने लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

unnao sp office
उन्नाव में एसपी कार्यालय के बाहर केरोसिन डालकर महिला ने लगाई आग, अस्पताल में भर्ती

उन्नाव। उन्नाव में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक महिला ने सोमवार सुबह खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आग बुझाई और महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि महिला ने आग क्यों लगाई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Woman Sets Fire By Putting Kerosene Outside Sp Office In Unnao Hospitalized :

जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल में सुरक्षा के मद्देनजर भारी फोर्स तैनात की गई है। हसनगंज के शेखपुर गांव के रहने वाली महिला सोमवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंची। इस दौरान हाथ में मिट्टी का तेल लेकर पहुंची थी।

देखते ही देखते उसने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद महिला आग लगने के बाद सीधे एसपी कार्यालय में जलती हुइ घुस रही थी। यह देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में किसी तरह से आग को बुझाया और महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, अस्पताल में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि महिला आग लगने के बाद केवल अवधेश नाम पुकार रही थी। लोगों की माने तो पुलिस से कार्रवाई न होने पर महिला एसपी कार्यालय घटना को अंजाम दिया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर है।

उन्नाव। उन्नाव में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर एक महिला ने सोमवार सुबह खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। यह देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आग बुझाई और महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि महिला ने आग क्यों लगाई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल में सुरक्षा के मद्देनजर भारी फोर्स तैनात की गई है। हसनगंज के शेखपुर गांव के रहने वाली महिला सोमवार सुबह एसपी कार्यालय पहुंची। इस दौरान हाथ में मिट्टी का तेल लेकर पहुंची थी। देखते ही देखते उसने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद महिला आग लगने के बाद सीधे एसपी कार्यालय में जलती हुइ घुस रही थी। यह देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में किसी तरह से आग को बुझाया और महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, अस्पताल में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला आग लगने के बाद केवल अवधेश नाम पुकार रही थी। लोगों की माने तो पुलिस से कार्रवाई न होने पर महिला एसपी कार्यालय घटना को अंजाम दिया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का उपचार चल रहा है स्थिति खतरे से बाहर है।