12 साल से नाक में फंसी थी अंगूठी, एक छींक के बाद हुआ ये चमत्कार

महिला ने मारी छींक तो नाक से निकली 12 साल से नाक में फंसी हुई अंगूठी
महिला ने मारी छींक तो नाक से निकली 12 साल से नाक में फंसी हुई अंगूठी

यूनाइटेड किंगडम (यूके) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुन आपको हंसी भी आएगी लेकिन आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक महिला की अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी और अभी एक दिन महिला ने काफी ज़ोर से छींक मारी तो उसके नाक से 12 पहले पहले खोई अंगूठी बाहर निकली। साल 2007 में यूके की अबिगेल थॉम्पसन की अंगूठी खो गयी थी और कुछ समय बाद उसे लगा कि उसकी अंगूठी चोरी हो गई है क्योंकि उसे घर में कही दिख नहीं रही थी। 12 साल बाद उसी अंगूठी को ऐसे देख वो भी काफी हैरान रह गईं।

Woman Sneezes Out A Ring She Had Lost 12 Years Earlier :

अबिगेल ने बताया कि कुछ दिन पहले उसको नाक के अंदर को कुछ चमकता हुआ दिखाई दिया लेकिन फिर भी उसे नहीं समझ आया कि क्या चमक रहा है। आगे उन्होने कहा- मेरी मां ने मुझे यह अंगूठी उसी साल गिफ्ट में दी थी जो मुझसे खो गयी थी मैंने कभी सोच भी नहीं ता थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी हुई थी। इतने दिनों में मुझे पता तक नहीं चला कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है। जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी तो इस अंगूठी को देख मैं हैरान रह गई।

2007 से उसे नाक में कोई परेशानी नहीं आई। वो अच्छे से सांस ले ही थी यहां तक उन्हे एहसास भी नहीं हुआ कि उनके नाक में कुछ फंसा हुआ है। इतने सालों में वो कभी डॉक्टर के पास तक नहीं गई क्योंकि उन्हे सांस लेने में कोई परेशानी नहीं आ रही थी।

यूनाइटेड किंगडम (यूके) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुन आपको हंसी भी आएगी लेकिन आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक महिला की अंगूठी 12 साल पहले खो गई थी और अभी एक दिन महिला ने काफी ज़ोर से छींक मारी तो उसके नाक से 12 पहले पहले खोई अंगूठी बाहर निकली। साल 2007 में यूके की अबिगेल थॉम्पसन की अंगूठी खो गयी थी और कुछ समय बाद उसे लगा कि उसकी अंगूठी चोरी हो गई है क्योंकि उसे घर में कही दिख नहीं रही थी। 12 साल बाद उसी अंगूठी को ऐसे देख वो भी काफी हैरान रह गईं। अबिगेल ने बताया कि कुछ दिन पहले उसको नाक के अंदर को कुछ चमकता हुआ दिखाई दिया लेकिन फिर भी उसे नहीं समझ आया कि क्या चमक रहा है। आगे उन्होने कहा- मेरी मां ने मुझे यह अंगूठी उसी साल गिफ्ट में दी थी जो मुझसे खो गयी थी मैंने कभी सोच भी नहीं ता थी ये अंगूठी मेरे नाक में फंसी हुई थी। इतने दिनों में मुझे पता तक नहीं चला कि मेरी नाक के अंदर कुछ फंसा हुआ है। जैसे ही मैंने जोर से छींक मारी तो इस अंगूठी को देख मैं हैरान रह गई। 2007 से उसे नाक में कोई परेशानी नहीं आई। वो अच्छे से सांस ले ही थी यहां तक उन्हे एहसास भी नहीं हुआ कि उनके नाक में कुछ फंसा हुआ है। इतने सालों में वो कभी डॉक्टर के पास तक नहीं गई क्योंकि उन्हे सांस लेने में कोई परेशानी नहीं आ रही थी।