1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. कांग्रेस विधायक के पास आधी रात वीडियो कॉल कर महिला करने लगी अश्लील हरकत, एफआईआर दर्ज

कांग्रेस विधायक के पास आधी रात वीडियो कॉल कर महिला करने लगी अश्लील हरकत, एफआईआर दर्ज

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कांग्रेस विधायक को एक महिला ने वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील हरकतें शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही महिला ने विधायक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस पर विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस से ​शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कांग्रेस विधायक को एक महिला ने वीडियो कॉल करने के बाद अश्लील हरकतें शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही महिला ने विधायक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस पर विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस से ​शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें :- लखनऊ में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद मध्यप्रदेश में जारी हुआ अलर्ट, संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शशांक जैन ने बताया कि छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा सीट से विधायक नीरज दीक्षित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि विधायक ने गढ़ी मलहरा पुलिस ने थाने में अपनी शिकायत में कहा कि उनके निजी नंबर पर एक वीडियो कॉल किया था।

महिला ने कथित तौर पर अश्लील हरकत की और वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला ने वीडियो कॉल के बाद उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस पर विधायक शिकायत लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

पढ़ें :- आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, देश के विभिन्न राज्यों में अब तक 71 लोगों की मृत्यु
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...