पंचायत का तुगलकी फरमान, महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया

b

झारखण्ड। झारखंड के कोडरमा जिले के डेंगोडीह गांव में पंचायत के तुगलकी फरमान सामने आया है। पंचायत के आदेश के बाद एक महिला के बाल काटकर उसे निर्वस्त्र घुमाया गया।

Woman Stripped Hair Chopped On Suspicion Of Illicit Relationship With Her Nephew By Panchayat :

पंचायत को महिला पर संदेह था कि उसके अपने भतीजे के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों की पहचानकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात है कि पंचायत के इस फैसले से एक दिन पहले ही महिला ने पंचायत में शिकायत की थी कि उसका 22 साल का भतीजा पति की अनुपस्थिति में उससे जबरन संबंध बनाता है।

पंचायत के इस फैसले से पीडि़त महिला सदमे में है। इस सिलसिले में कोडरमा के एसपी एम तमिल वंजन ने बताया इस मामले में 11 लोगों की पहचान कर ली गई है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। केस की जांच की जा रही है।

झारखण्ड। झारखंड के कोडरमा जिले के डेंगोडीह गांव में पंचायत के तुगलकी फरमान सामने आया है। पंचायत के आदेश के बाद एक महिला के बाल काटकर उसे निर्वस्त्र घुमाया गया। पंचायत को महिला पर संदेह था कि उसके अपने भतीजे के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों की पहचानकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात है कि पंचायत के इस फैसले से एक दिन पहले ही महिला ने पंचायत में शिकायत की थी कि उसका 22 साल का भतीजा पति की अनुपस्थिति में उससे जबरन संबंध बनाता है। पंचायत के इस फैसले से पीडि़त महिला सदमे में है। इस सिलसिले में कोडरमा के एसपी एम तमिल वंजन ने बताया इस मामले में 11 लोगों की पहचान कर ली गई है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। केस की जांच की जा रही है।