लेडी ट्यूशन टीचर ने नाबालिग छात्र से बनाए शारीरिक संबंध, खुलासा होने पर हुआ ये अंजाम

chandigadh tution teacher
Demo Pic

Woman Teacher Arrested For Sexually Assaulting 15 Year Old Student

नई दिल्ली। चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल की साइंस टीचर 14 साल के छात्र से तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाती रही। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के परीक्षा में नंबर कम आए। आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, दसवी में पढ़ने वाला छात्र आरोपी शिक्षिका के मोहल्ले में रहता है। पीड़ित छात्र, साइंस टीचर के घर में ही ट्यूशन पढ़ने जाता था। छात्र की काउंसलिंग के दौरान पता चला कि टीचर छात्र को लेकर ना केवल आक्रामक थी बल्कि पजेसिव भी थी। छात्र के परिजनों को पहली बार 22 मई को इस बारे में तब पता चला जब इस पीड़ित छात्र के परिजनों ने अपने बच्चे के फेल होने के कारण टीचर के वहां ट्यूशन नहीं पढ़ाने का फैसला किया।

घरवालों ने ट्यूशन दूसरी जगह लगवाने की बात कही तो लेडी टीचर उनके घर पर ही पहुंच गई। उसने पहले पूरा जोर लगाया, ताकि स्टूडेंट कहीं और न जा सके। जब घरवाले नहीं माने तो उसने वहीं जहरीली चीज निगल ली। मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंचा, जिसके बाद ये हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई।

छात्र ने काउंसलर को बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाती थीं। टीचर ने छात्र को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। जब छात्र का मोबाइल देखा गया तो उसमें टीचर के कई भावुक मैसेज पड़े थे। कथित रूप से यह टीचर मार्च महीने से ही बच्चे का शारीरिक शोषण कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने छात्र के परिजनों की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। चंडीगढ़ के एक सरकारी स्कूल की साइंस टीचर 14 साल के छात्र से तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाती रही। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के परीक्षा में नंबर कम आए। आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, दसवी में पढ़ने वाला छात्र आरोपी शिक्षिका के मोहल्ले में रहता है।…