1. हिन्दी समाचार
  2. 300 साल पुराने भूत से शादी के बाद अब तलाक लेगी यह महिला, जानें क्या है पूरा माजरा

300 साल पुराने भूत से शादी के बाद अब तलाक लेगी यह महिला, जानें क्या है पूरा माजरा

Woman Who Was Married To 300 Year Old Ghost Decision To Divorce

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। आयरिश महिला अमांडा टीग ने पहले दावा किया था कि उसने एक समुद्री डाकू के 300 साल पुराने भूत से शादी की थी। लेकिन अब इस महिला ने उस भूत से तलाक लेने का फैसला किया है। अमांडा टीग ने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (जैक नाम के एक समुद्री डाकू) से शादी की थी।

पढ़ें :- मध्यप्रदेश: पूर्व सीएम कमलनाथ पर चला चुनाव आयोग का डंडा, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाया

टीग ने कहा कि अलग होने की कोशिश पर उसी भूत ने उन्हें मारने की भी कोशिश की। अमांडा टीग ने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (जैक नाम के एक समुद्री डाकू) से शादी की थी। टीग ने कहा कि अलग होने की कोशिश पर उसी भूत ने उन्हें मारने की भी कोशिश की।

दोनों ने की थी बोट पर शादी

जैक के साथ Teague ने कुछ साल पहले एक प्राइवेट बोट पर शादी रचाई थी। Teague की शादी में उनके परिवार के ही लोग आए थे। महिला ने कहा कि जैक स्पेरो की तरह उनका होने वाला पति लगता है। जैक स्पेरो का किरदार फिल्म The Pirate Of Caribbean में अभिनेता Johnny Depp ने निभाया था। महिला ने शादी में रिंग पहनाने के लिए भूत की तरफ से एक मिडियेटर को बुलाया था। दोनों की शादी हो गई थी। हालांकि दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे। 

अचानक से टूट गई दोनों की शादी

पढ़ें :- आलू की कीमतें कम करने के लिए सरकार ने उठाया ये कदम, जानिए

अचानक से Teague ने दिसंबर 2018 में अपनी शादी के ओवर होने का ऐलान कर दिया था। इसका मतलब यह था कि वह और जैक नाम का भूत अलग हो गए हैं। महिला ने कहा कि शादी का अंत हो गया है।

मारने की कोशिश की मुझे

Teague ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जैक के भूत ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। शादी केबाद उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी। इसी वजह से यह दोनों लग हो गए थे। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...