बेटे की चाहत: महिला को चार बेटियों के साथ घर से निकाला

Kannauj 02
बेटे की चाहत: महिला को चार बेटियों के साथ घर से निकाला

लखनऊ। आज नवरात्र का अखिरी दिन है। देश भर के लोग आज के कन्याओं को अपने घर लाकर देवी के रूप में उनकी पूजा अर्चना करते हैं और उन्हें भोजन करवाते हैं। वहीं यूपी के कन्नौज में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक ससुर ने अपनी बहू को सिर्फ इसलिए घर से बाहर निकाल दिया क्योंकि उसने अब तक चार बेटियों जन्म​ दिया था, जबकि परिवार उससे बेटे की ईच्छा रखता था।

Woman With Her Four Daughter Thrown Out Of House For Not Having Baby Boy :

मामला कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र का, जहाॅ एक के बाद एक चार बेटियों के पैदा होने से नाराज एक पिता अपनी बेटियों को उनकी पत्नी को छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ फरार हो गया। जिसके बाद उसके पिता ने उसकी पत्नी और चार बेटियों को घर से बाहर निकाल दिया। अब मां और बेटियां दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़ित परिवार मदद की गुहार लेकर एसपी कन्नौज के कार्यालय पहुंची है।

गुरसहायगंज कस्बे के ग्राम रौतामई की रहने वाली कुसमा देवी ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए बताया कि उसकी चार पुत्रियाॅ है। उसने बताया कि उसके कोई पुत्र न होने और चारों पुत्रिया ही पैदा होने की बजह से उसका पति रामलड़ैते उर्फ सुभाष व उसका ससुर आये दिन प्रताड़ित करते थे। जिसके बाद उसका पति गांव की ही एक महिला के साथ फरार हो गया और ससुर ने उसको चारों पुत्रियाॅ सहित घर से बाहर निकाल दिया। ऐसे में उसका कोई सहारा नहीं है आखिर इन पुत्रियों को लेकर वह कहाॅ जाये। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इन्साफ की गुहार लगाई है। तो वहीं पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए बताया कि इस मामले की जाॅच की जा रही है।

लखनऊ। आज नवरात्र का अखिरी दिन है। देश भर के लोग आज के कन्याओं को अपने घर लाकर देवी के रूप में उनकी पूजा अर्चना करते हैं और उन्हें भोजन करवाते हैं। वहीं यूपी के कन्नौज में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक ससुर ने अपनी बहू को सिर्फ इसलिए घर से बाहर निकाल दिया क्योंकि उसने अब तक चार बेटियों जन्म​ दिया था, जबकि परिवार उससे बेटे की ईच्छा रखता था।मामला कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र का, जहाॅ एक के बाद एक चार बेटियों के पैदा होने से नाराज एक पिता अपनी बेटियों को उनकी पत्नी को छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ फरार हो गया। जिसके बाद उसके पिता ने उसकी पत्नी और चार बेटियों को घर से बाहर निकाल दिया। अब मां और बेटियां दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़ित परिवार मदद की गुहार लेकर एसपी कन्नौज के कार्यालय पहुंची है।गुरसहायगंज कस्बे के ग्राम रौतामई की रहने वाली कुसमा देवी ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए बताया कि उसकी चार पुत्रियाॅ है। उसने बताया कि उसके कोई पुत्र न होने और चारों पुत्रिया ही पैदा होने की बजह से उसका पति रामलड़ैते उर्फ सुभाष व उसका ससुर आये दिन प्रताड़ित करते थे। जिसके बाद उसका पति गांव की ही एक महिला के साथ फरार हो गया और ससुर ने उसको चारों पुत्रियाॅ सहित घर से बाहर निकाल दिया। ऐसे में उसका कोई सहारा नहीं है आखिर इन पुत्रियों को लेकर वह कहाॅ जाये। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इन्साफ की गुहार लगाई है। तो वहीं पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए बताया कि इस मामले की जाॅच की जा रही है।