1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-यही मेरी करनी का फल है

महिला दारोगा ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-यही मेरी करनी का फल है

Womans Prisoner Hanged Her Life Wrote In Suicide Note This Is The Result Of My Action

By शिव मौर्या 
Updated Date

बुलंदशहर। बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला दारोगा ने अपने आवास में सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद महिला दारोगा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि महिला दारोगा मूल रूप से शामली जनपद की थी और करीब ढाई वर्षों से अनूपशहर कोतवाली में तैनात थी। जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। कोतवाली क्षेत्र में वह किराए पर कमरा लेकर रह रही थीं।

पढ़ें :- यूपी में शोहदों के हौसले बुलंद, हाथरस के बाद अलीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म कर उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार मूल रूप से शामली जनपद के गांव भैंसवाल निवासी 32 वर्षीय आरजू पवार बीते ढाई वर्ष से अनूपशहर कोतवाली में बतौर उप निरीक्षक तैनात थीं। अनूपशहर के मोहल्ला नेहरू गंज में एक मकान में वह किराए पर रहती थीं। इसके साथ ही वह मकान मालिक के घर ही खाना खाती थी। शुक्रवार शाम वह अपने कमरे में मौजूद थी। शाम करीब 7ः30 बजे मकान मालिक ने उन्हें खाना खाने के लिए आवाज दी, उस दौरान उन्होंने थोड़ी देर में नीचे आकर खाना खाने की बात कही थी। लेकिन काफी देर बाद वह खाना खाने नहीं पहुंची।

जिसके बाद मकान मालिक ने ऊपर जाकर कमरा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन कमरा नहीं खुला। जिसके बाद मकान मालिक ने पड़ोस में रहने वाले अन्य पुलिसकर्मियों को मामले की जानकारी दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर कमरे के अंदर झांक कर देखा तो महिला उप निरीक्षक का शव दुपट्टे के फंदे पर लटका हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल थाना पुलिस व अन्य अफसरों को दी।

एसडीएम पदम सिंह और अन्य पुलिस अफसरों की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कर उनके कमरे का गेट तोड़ा गया और शव को नीचे उतार कर जांच पड़ताल की गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपनी करनी के लिए स्वयं ही जिम्मेदार हूं यही मेरी करनी का फल है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है।

 

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...