लखनऊ में महिला का गला रेतकर सड़क पर फेंका, सोशल मीडिया से पकड़ा गया

murder
लखनऊ : राजनाथ सिंह के PSO की बेटी की हत्या की गुत्थी उलझी, पुलिस कर रही पिता से पूछताछ की तैयारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीते दिनो ताबड़तोड़ घटनाएं हुई थी, पुलिस लगातार अपराधों पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही थी वहीं बुधवार रात पुलिस मुख्यालय के पास शहीद पथ के किनारे एक महिला का गला रेत कर फेंक दिया गया। जब वहां से एक राहगीर महिला गुजरी तो उसने अपनी गाड़ी से महिला को नजदीकी अस्पताल पंहुचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और महिला द्वारा दिये गये मोबाईल नम्बर व नाम के पहले अक्षर से पुलिस आरोपी तक पंहुच गयी।

Womans Throat Slit On Street In Lucknow Caught On Social Media :

 

जानकारी के मुताबिक घटना विभूतिखंड के शहीद पथ की बतायी जा रही है। जिस जगह महिला घायल पड़ी थी वहां से चन्द कदम दूर ही डायल 100 और पुलिस मुख्यालय का आफिस है। हमलावर ने महिला के गले पर तेज हथियार से वार किया था, जिससे वह बोलने में असमर्थ है। लेकिन उसने कागज पर अपना नाम सीमा सोनी लिखा,यही नही उसने आरोपी के नाम का पहला अक्षर एन लिखा साथ ही आरोपी का मोबाईल नम्बर भी पुलिस को दिया।

पुलिस के पास आरोपी का नम्बर था और उसके नाम का पहला अक्षर एन, फिर पुलिस ने ​महिला फेसबुक पर तलाशा तो नदीम खान का नाम सामने आया, उसकी दोस्तो की लिस्ट में सीमा नाम की महिला भी जुड़ी थी जिसकी शक्ल उसी महिला से मिल रही थी। नदीम की एक फोटो ऐसी थी जिसमें वह एक वाहन चला रहा था, उसी वाहन के नम्बर से पुलिस नदीम तक पंहुच गयी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीते दिनो ताबड़तोड़ घटनाएं हुई थी, पुलिस लगातार अपराधों पर अंकुश लगाने का प्रयास कर रही थी वहीं बुधवार रात पुलिस मुख्यालय के पास शहीद पथ के किनारे एक महिला का गला रेत कर फेंक दिया गया। जब वहां से एक राहगीर महिला गुजरी तो उसने अपनी गाड़ी से महिला को नजदीकी अस्पताल पंहुचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और महिला द्वारा दिये गये मोबाईल नम्बर व नाम के पहले अक्षर से पुलिस आरोपी तक पंहुच गयी।   जानकारी के मुताबिक घटना विभूतिखंड के शहीद पथ की बतायी जा रही है। जिस जगह महिला घायल पड़ी थी वहां से चन्द कदम दूर ही डायल 100 और पुलिस मुख्यालय का आफिस है। हमलावर ने महिला के गले पर तेज हथियार से वार किया था, जिससे वह बोलने में असमर्थ है। लेकिन उसने कागज पर अपना नाम सीमा सोनी लिखा,यही नही उसने आरोपी के नाम का पहला अक्षर एन लिखा साथ ही आरोपी का मोबाईल नम्बर भी पुलिस को दिया। पुलिस के पास आरोपी का नम्बर था और उसके नाम का पहला अक्षर एन, फिर पुलिस ने ​महिला फेसबुक पर तलाशा तो नदीम खान का नाम सामने आया, उसकी दोस्तो की लिस्ट में सीमा नाम की महिला भी जुड़ी थी जिसकी शक्ल उसी महिला से मिल रही थी। नदीम की एक फोटो ऐसी थी जिसमें वह एक वाहन चला रहा था, उसी वाहन के नम्बर से पुलिस नदीम तक पंहुच गयी।