शारीरिक संबंध बनाने लिए दबाव डालती थी महिला, तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

शारीरिक संबंध बनाने लिए दबाव डालती थी महिला, तंग आकर युवक ने लगाई फांसी
शारीरिक संबंध बनाने लिए दबाव डालती थी महिला, तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

Women Demands For Love Making Man Commits Suicide In Parbhani

महाराष्ट्र। एक अनोखा मामला महाराष्ट्र से आया है जहां एक युवक ने इस लिए आत्महत्या कर लिया क्योकि एक महिला मित्र उससे सेक्स करने ब्लैकमेल करती थी। सोमवार को पुलिस ने बताया कि एक महिला लगातार उससे अवैध तरीके से सेक्स की मांग करती थी। जिससे वह काफी परेशान था।

पुलिस के मुताबिक शख्स का नाम सचिन मितकरी था। वह परभनी के एक हॉस्पिटल में काम करता था। रविवार को सचिन का शव उसके घर के पंखे से लटका हुआ मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला परभणी के वसमत रोड के ब्रह्मा अपार्टमेंट का है। यहां सचिन मिटकारी नाम के युवक ने सुसाइड कर लिया। उसने सुसाइड नोट में महिला के बारे में बताते हुए लिखा कि, “महिला ने मेरा जीवन बर्बाद कर दिया।

मैं शादीशुदा हूं इसके बावजूद वह मुझसे लगातार शारीरिक संबंध की मांग करती रही। मेरे मना करने पर वह मुझे बार-बार धमकाती है कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरा जीवन बर्बाद कर देगी।” अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी, तो वह मुझे बदनाम कर देगी। इस महिला के एक नहीं, बल्कि कई लड़कों से संबंध हैं। उसने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है। इस वजह से मैं खुदकुशी कर रहा हूं।

परभणी की मोंढा पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस महिला की तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस उन युवकों से भी पूछताछ करेगी, जिनके नामों के जिक्र सचिन ने अपने सुसाइड नोट में किए हैं।

महाराष्ट्र। एक अनोखा मामला महाराष्ट्र से आया है जहां एक युवक ने इस लिए आत्महत्या कर लिया क्योकि एक महिला मित्र उससे सेक्स करने ब्लैकमेल करती थी। सोमवार को पुलिस ने बताया कि एक महिला लगातार उससे अवैध तरीके से सेक्स की मांग करती थी। जिससे वह काफी परेशान था। पुलिस के मुताबिक शख्स का नाम सचिन मितकरी था। वह परभनी के एक हॉस्पिटल में काम करता था। रविवार को सचिन का शव उसके घर के पंखे से लटका हुआ…