महिला से गैंगरेप, भागने के प्रयास में पांचवीं मंजिल से गिरी

मुंबई। देश की व्यावसायिक राजधानी मुंबई में 27 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार होने के बाद भागने के प्रयास में वह भवन की पांचवीं मंजिल से नीचे गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।




बताया जा रहा है कि पायधूनी इलाके में शुक्रवार तड़के एक भवन के डक्ट पर युवती के गिरे होने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। पुलिस के अनुसार महिला बृहस्पतिवार रात अपने जान-पहचान के एक व्यक्ति के साथ उस भवन की पांचवीं मंजिल पर आई थी। वहां दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी युवती को काम दिलाने की बात कहकर 10 दिन पहले ही मुंबई लेकर आया था।




अधिकारी ने कहा, पहले आठ दिन वह पड़ोसी ठाणो जिले में रही, जहां एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। फिर वह बृहस्पतिवार रात पायधूनी आई, जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। स्थानीय लोगों ने सुबह करीब चार बजे उसे भवन के एसी डक्ट पर पड़े देखा। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को सोता देख युवती ने भागने का प्रयास किया था, उसी दौरान वह गिर पड़ी। द भाषा