नाबालिग लड़के ने सेक्स से किया इंकार, शादीशुदा पड़ोसन ने गर्म चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट

नाबालिग लड़के ने सेक्स से किया इंकार, शादीशुदा पड़ोसन ने गर्म चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट
नाबालिग लड़के ने सेक्स से किया इंकार, शादीशुदा पड़ोसन ने गर्म चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला के उपर सेक्स से इनकार करने पर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को जबरन अपने पास बुलाया और जब उसने सेक्स से इनकार किया तो प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया। पुलिस ने केस दर्जकर पड़ताल शुरू की है। प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं।

Women Greater Noida Chops Off Genitals Of Teen On Not Having Sex :

इस मामले में मंगलवार को एक शिकायत दर्ज की गई है। जिसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं। आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी महिला फरार है। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। अलग-अलग बिंदुओं से हड़ताल जारी है। हालांकि पीड़ित पुलिस के पास देरी से आए। यह भी संदेह जनक है।

गौरतलब है कि शारीरिक संबंध बनाए जान से रोकने पर दरिंदगी का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। हालांकि अधिकतर मामलों में पुरुष द्वारा महिला या बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया गया है लेकिन कई बार महिलाओं ने भी ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है।

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला के उपर सेक्स से इनकार करने पर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को जबरन अपने पास बुलाया और जब उसने सेक्स से इनकार किया तो प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया। पुलिस ने केस दर्जकर पड़ताल शुरू की है। प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं। इस मामले में मंगलवार को एक शिकायत दर्ज की गई है। जिसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं। आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी महिला फरार है। अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। अलग-अलग बिंदुओं से हड़ताल जारी है। हालांकि पीड़ित पुलिस के पास देरी से आए। यह भी संदेह जनक है। गौरतलब है कि शारीरिक संबंध बनाए जान से रोकने पर दरिंदगी का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। हालांकि अधिकतर मामलों में पुरुष द्वारा महिला या बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया गया है लेकिन कई बार महिलाओं ने भी ऐसी वारदातों को अंजाम दिया है।