भारत के इस शहर की महिलाएं सबसे ज़्यादा यूज़ करती है सेक्स टॉयज़

सेक्स को लेकर लोगों की सोच बदली है और अब वो खुलकर इस बारे में बात भी करने लगे हैं इतना ही नहीं हाल ही में आई एक रिपोर्ट बताती है कि विदेशों की तरह अभ भारत में लोग सेक्स टॉयज़ का इस्तेमाल कर रहे हैं और सिर्फ़ पुरुष ही नहीं इसमें महिलाएं भी शामिल है। सेक्स टॉयज़ मंगाने की लिस्ट में किस राज्य की महिलाएं अव्वल है नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप।

हाल ही में एक ऑनलाइन सेक्स टॉय और सेक्स से जुड़े उत्पादों के विक्रेता, ने अपने सर्वे में दावा किया है कि भारत में पार्टनर सें संबंध बनाने की जगह सेक्स टॉय का चलन तेजी से बढ़ा है। कंपनी के एक ताजा सर्वे के अनुसार पिछले 52 महीनों में 80,000 से ज्यादा सेक्स टॉय के ऑर्डर मिले। इसमें 62 फीसदी सेक्स टॉय के खरीदार पुरुष हैं जबकि 38 फीसदी खरीददार महिलाएं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- यहां की महिलाए खूबसूरती के लिए पीती हैं कोबरा का खून }

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बिंदास पंजाबी महिलाएं देश में सबसे ज्यादा सेक्स टॉय की खरीदारी करती हैं। जबकि तेलंगाना में पुरुष सबसे ज्यादा सेक्स टॉय खरीदते हैं। यानी स्वभाव से बोल्ड और बिंदास पंजाबी कुड़ियां सेक्स के मामले में भी काफी बोल्ड हैं। तभी तो यहां कि महिलाएं बेझिझक सेक्स टॉय खरीद रही हैं।

वैसे सर्वे के अनुसार यदि राज्य की बात करे तो सबसे ज़्यादा सेक्स टॉयज़ की खरीददारी महाराष्ट्र में किया गाय उसके कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश का नंबर आता है। वहां यदि शहरों की बात करें तो इसमें मुंबई सबसे ऊपर है, जहां सबसे ज्यादा सेक्स टॉय की खपत होती है। जबकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को सेक्स टॉय खरीदने के ग्राफ में देश का सबसे ज्यादा उभरता हुआ शहर बताया है। रिपोर्ट के अनुसार, सेक्स टॉय के रूप में पुरुष सबसे ज्यादा Lubricants की खरीदना पसंद करते हैं। जबकि महिलाएं Intimate Massagers की खरीदती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जानिये 'किसिंग बाबा' की वायरल फोटोज का सच }

जिस तरह से धीरे-धीरे समाज में खुलापन बढ़ रहा है उससे महिलाएं भी अपनी सेक्स डिज़ायर को लेकर ओपन हो गई हैं, इसलिए विदेशों की तरह यहां की महिलाएं भी सेक्स टॉयज़ से संतुष्टि पाने की कोशिश करने लगी हैं।

Loading...