1. हिन्दी समाचार
  2. नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़,1 महिला नक्सली ढेर

नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़,1 महिला नक्सली ढेर

Women Naxalite Stack In Maharashtra Encounter

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली जिले में घने जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच एक भीषण मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया गया।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

एक अधिकारी ने कहा कि यह सफलता दोपहर में उस समय मिलीए जब सी 60 कमांडो की एक टीम पोटेगांव के पास फुसर -गरंजी के जंगलों में एक अभियान चला रही थी और उसी दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने उनपर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की।

कुछ समय बाद घनी झाडिय़ों का लाभ उठाते हुए नक्सली घटनास्थल से भाग गए जबकि कमांडो ने उनका पीछा करने की कोशिश की। इलाके की तलाशी लेने पर एक अज्ञात महिला नक्सली का शव और कुछ नक्सली साहित्य बरामद हुआ। पुलिस को संदेह है कि भागे नक्सलियों में चार पांच घायल हो सकते हैं।

गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक शैलेश बलकावडे के अनुसार मृत महिला की और जिस नक्सली समूह के लिए वह काम करती थी उसकी पहचान करने की कोशिश जारी है। बलकावडे ने कहा कि चूंकि घायल नक्सली इलाज के लिए स्थानीय ग्रामीणों से मदद मांग सकते हैं लिहाजा वे तत्काल पुलिस को सूचित करें ताकि नक्सलियों को गिरफ्तार किया जा सके। सोमवार की यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब पुलिस जनजाति विकास सप्ताह मना रही है और सुरक्षाकर्मियों ने जिले के प्रभावित इलाकों में अपनी गश्त बढ़ा दी है।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ वायरल, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...