सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला अरेस्ट

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली में सेना के एक ट्रक और अपनी कार के बीच हुई मामूली टक्कर के बाद अधिकारी को थप्पड़ मारने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, गुरग्राम फेज-5 की स्मृति कालरा को एक जन सेवक पर हमला करने और उसे अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने से रोकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि बीते नौ सितंबर को वसंत कुंज के पास घटी इस घटना के कुछ दिनों बाद जूनियर कमीशन अधिकारी ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी।
पुलिस ने बताया, दोनों वाहनों के बीच हुई मामूली सी टक्कर के बाद, महिला अपनी कार से बाहर निकली और जेसीओ को थप्पड़ जड़ दिया। जेसीओ उस समय अपनी वर्दी में था और एक आधिकारिक वाहन चला रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- कान के पास से गुजर रही थीं गोलियां, जानें सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या बोले मेजर }

पास से गुजर रहे एक अन्य वाहन चालक द्वारा बनाई गई इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस ने कालरा की इंडिका कार की पंजीकरण संख्या का पता लगाया। महिला का विवाह एक सैन्य अधिकारी के बेटे से हुआ था, लेकिन तलाक के बाद से वह अपने माता-पिता के साथ गुरूग्राम में रह रही है।

शिकायतकर्ता सूबेदार महावीर सिंह राठौर ने बुधवार को इस घटना की शिकायत वसंतकुंज साउथ थाने में दी। जबकि घटना नौ सितम्बर की बताई गई। महावीर सिंह मानेसर के एनएसजी सेंटर में तैनात हैं। वह अपने साथी चालक हवलदार मोहम्मद आरिफ खान के साथ सरकारी काम से पांच सैनिकों को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन छोड़ने के लिए सरकारी ट्रक से निकले थे।

{ यह भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर दिखावा करने वालों पर है आयकर विभाग की नजर }

इस महिला को ये भी नहीं मालूम कि वह जिस व्यक्ति पर हाथ उठा रही …

#Shame महिला सशक्तिकरण का चेहरा देखिए, इस महिला को ये भी नहीं मालूम कि वह जिस व्यक्ति पर हाथ उठा रही है उसने भारतीय सेना की वर्दी पहन रखी है। इसी वर्दी को पहनने वाले जवान सीमाओं की सुरक्षा करते हैं। बेहद निंदनीय#Shame

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: स्कूल में फिर मिला हैवान, पांच साल की बच्ची से किया रेप }

Posted by on Tuesday, September 12, 2017