सेना के जवान को सरेराह थप्पड़ मार रही महिला, Viral हुआ वीडियो

Video

नई दिल्ली। अपने एसी घरों में बैठकर टीवी पर देश दुनिया की खबरें देखकर राजनेताओं और प्रशासन को कोसने वालों का चेहरा कैसा होता है यह आज आप देख सकते हैं। कैसे एक महिला अपने महिला होने का फायदा उठाकर भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़े जा रही है। उसे इस बात से भी फर्क नहीं पड़ रहा कि वह जिसे थप्पड़ चला रही है उसने देश की सबसे सम्मानित मानी जाने वाली वर्दी पहन रखी है।

इस महिला की इस हरकत की वजह ट्रैफिक के चलते सेना के ट्रक और महिला की गाड़ी के बीच हुई टक्कर के तौर पर समझ आता है। इस महिला की हरकत को देखते हुए। बगल से गुजर रही गाड़ी में मौजूद व्यक्ति ने महिला का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने महिला की गाड़ी का नंबर भी लेना की कोशिश की है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर हरियाणा का है। इसके आधार पर यह कहा जा सकता है कि यह घटना दिल्ली के आसपास किसी हाईवे पर घटी है।

{ यह भी पढ़ें:- इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा, जानिए क्या है खास }

इस वीडियो को देखने के बाद एक ही बात समझ आती है कि यह महिला अवसादग्रस्त थी या फिर इसके सिर पर महिला सशक्तिकरण का ऐसा भूत सवार था जिसके नशे में इसे यह भी समझ नहीं आया कि यह देश की रक्षा करने वाले सेना के जवान पर हमला कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- मां ने बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकड़ा, उसके बाद हुआ कुछ यूं, देखें वीडियो }

इस महिला को ये भी नहीं मालूम कि वह जिस व्यक्ति पर हाथ उठा रही …

#Shame महिला सशक्तिकरण का चेहरा देखिए, इस महिला को ये भी नहीं मालूम कि वह जिस व्यक्ति पर हाथ उठा रही है उसने भारतीय सेना की वर्दी पहन रखी है। इसी वर्दी को पहनने वाले जवान सीमाओं की सुरक्षा करते हैं। बेहद निंदनीय#Shame

Posted by Pardaphash on Tuesday, September 12, 2017

{ यह भी पढ़ें:- VIDEO: ट्रेन में मिला खतरनाक सांप, शख्‍स ने हाथ से पकड़ा और कुचल दिया फन }

नई दिल्ली। अपने एसी घरों में बैठकर टीवी पर देश दुनिया की खबरें देखकर राजनेताओं और प्रशासन को कोसने वालों का चेहरा कैसा होता है यह आज आप देख सकते हैं। कैसे एक महिला अपने महिला होने का फायदा उठाकर भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़े जा रही है। उसे इस बात से भी फर्क नहीं पड़ रहा कि वह जिसे थप्पड़ चला रही है उसने देश की सबसे सम्मानित मानी जाने वाली वर्दी पहन रखी है।…
Loading...