1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. CAA: अलीगढ़ में महिलाएं बोलीं- खाना और पैसे के लालच में पति जबरन धरने में भेजते हैं

CAA: अलीगढ़ में महिलाएं बोलीं- खाना और पैसे के लालच में पति जबरन धरने में भेजते हैं

By बलराम सिंह 
Updated Date

अलीगढ़। सीएए के विरोध में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। दिल्ली के शाहीन बाग के बाद यूपी के अलीगढ़ में महिलाओं का धरना प्रदर्शन शुर्खिया बटोर रहा है। अलीगढ़ के पुरानी चुंगी, शाह जमाल और जीवनगढ़ में में डेढ़ महीने से महिलाएं सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं। पुलिस ने इन महिलाओं से बातचीत की, जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। महिलाओं ने बताया कि खाना और पैसा मिलने के लालच में उनके पति जबरन उन्हें धरने में भेजते हैं।

जानकारी के मुताबिक जनपद के एसीएम सेकेन्ड रंजीत सिंह और सीओ थर्ड अनिल समानियां सोमवार को धरने में शामिल कुछ महिलाओं के घर गए थे। कई महिलाओं ने अपने पति के सामने ही स्वीकार किया कि उन्हें उनका पति जबरन धरने पर भेजता था। महिलाएं पहले तो अपने पति के सामने बोलने में हिचकीं लेकिन बाद में सच बयां कर दिया। यह महिलाएं नगला पटवारी, फिरदौस नगर, भमोला, जीवनगढ़, रेलवे लाइन के पास की झुग्गियों में रहने वाली हैं।

मालूम हो कि लगातार चल रहे धरने व उपद्रव में नगला पटवारी, फिरदौस नगर, भमोला, जीवनगढ़ आदि क्षेत्रों के फेरी वालों की भूमिका पर भी पुलिस को शक है। खुफिया एजेंसियों के इनपुट के बाद पुलिस प्रशासन के अधिकारी इन्हें चिन्हित करने के प्रयास में जुट गये हैं। इन सभी को शांतिभंग के नोटिस जारी किए जाएंगे। पता चला है कि उन्हें खाना और पैसे का लालच देकर धरने में रोजाना बैठाया जा रहा था। उन्हें धरने में भेजने वाले और खाना व पैसे बांटने वालों का पता लगाने की कोशिश जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...