शर्मनाक! महिला टीचरों ने किया चार साल की बच्ची का यौन शोषण

इंदौर। बच्चों के साथ होने वाली यौन शोषण के मामले आएदिन बढ़ते जा रहे हैं यही वजह है कि अभिवावकों का विश्वास अब स्कूलों से भी उठने लगा है। अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का एक मामला सामने आया है जहां प्रतिष्ठित स्कूल चेन की 3 महिला अध्यापकों को एक चार वर्षीय बच्ची के साथ यौन शोषण मामले पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

पूरा मामला
इंदौर के मल्हारगंज इलाके में रहने वाली साढ़े चार साल की बच्ची जंगमपुरा के यूरो किड्स इंटरनेशनल प्ले स्कूल में एलकेजी में पढ़ती है। बच्ची की मां ने बताया कि उसकी स्कूल टीचरों ने प्राइवेट पार्ट में उंगली डाली। उन्होंने ऐसा करते हुए बच्ची को मारा भी और विडियो भी बनाया। उसने तीनों महिला टीचरों की पहचान की और कहा था कि इन्हीं तीनों ने उसके साथ गलत काम किया। साथ ही पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को स्कूल की उन जगहों को दिखाया जहां उसके साथ गलत काम हुआ था।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ के मदरसे में लड़कियों से करवाता था डांस, संचालक पर लगा यौन शोषण का आरोप }

वहीं आरोपी शिक्षिकाएं मामले को पूरी तरह से गलत बता रही हैं। एक टीचर ने कहा कि उन्होंने अब तक बच्ची को पढ़ाया ही नहीं तो उससे कभी कोई बातचीत ही नहीं हुई। दूसरे ने कहा कि वह पिछले 15 दिनों से उस बच्ची से मिली ही नहीं। टीचर ने कहा, ‘बच्ची ने जो कुछ कहा वह गलत है। मैं सिर्फ प्लेग्रुप (1.5 से 2 साल की उम्र) स्टूडेंट्स को पढ़ाती हूं। मैंने उसकी क्लास में कभी पढ़ाया ही नहीं।’

मामले पर स्कूल के डायरेक्टर भी टीचरों से सहमति जताते हुए बोले, यह सिर्फ एक बच्ची का आरोप है और मुझे पूरा विश्वास है कि स्कूल में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई होगी। दूसरी तरफ बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से बेहद परेशान थी और प्राइवेट पार्ट्स में दर्द बता रही थी। फिलहाल तीनों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो ऐक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में चार साल की बच्ची का उसी के क्लासमेट ने किया रेप, मामला दर्ज }

Loading...