ऐसे हिप वाली महिलाएं होती हैं सबसे ज़्यादा फिट और कामुक

make-bigger-hips

Women With Such Buttons Are The Most Fit And Sexy

हर लड़की सुंदर और हॉट दिखना चाहती है जिसके कारण लोग उसकी तरफ आकर्षित हो और इसके लिए वो खानपान से लेकर जिम तक न जाने क्या क्या उपाय करती है। आज दुनियाभर की लड़कियों के सिर पर जीरो फिगर बनाने का बुखार चढ़ा हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाओं की फिटनेस उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोलती है। दरअसल एक रिसर्च में महिलाओं के हिप के परफेक्ट साइज़ के बारे में बताया गया है।
हाल ही में प्लास्टिक सर्जनों द्वारा किये गए रिसर्च से पता चला है कि लड़कियों और महिलाओं के हिप का परफेक्ट साइज क्या होती है। डेली मेल की रिपोर्ट में स्टडी का हवाला देते हुए लिखा गया है कि कमर के मुकाबले हिप की चौड़ाई 42.86 फीसदी ज्यादा होनी चाहिए।
रिसर्च में अमेरिका की पॉप स्टार बेयॉन्स नोल्ज कार्टर की साइज को परफेक्ट बताया गया है। अमेरिका में हिप की साइज को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने का चलन काफी लोकप्रिय है। यहां की महिलाएं बट फिट सर्जरी कराने से पीछे नहीं हटती हैं। यहां इस सर्जरी के मामलों में 20 फीसदी बढ़ोतरी हुई। इस स्टडी के लिए 27 साल की वॉलंटियर मॉडल की फोटो को कंप्यूटर पर अलग-अलग साइज में बनाकर देखा गया।
इस रिसर्च में 35 देशों के 583 प्लास्टिक सर्जनों ने हिस्सा लिया और परफेक्ट हिप साइज को चुना। इस स्टडी का नेतृत्व करने वाले टेक्निकल यूनिवर्सिटी म्यूनिख के पॉल हेडक्रुगर ने महिलाओं के परफेक्ट हिप साइज का चुनाव किया और बताया कि लड़कियों और महिलाओं का हिप कमर के मुकाबले 42.86 फीसदी अधिक चौड़ा होना चाहिए।

हर लड़की सुंदर और हॉट दिखना चाहती है जिसके कारण लोग उसकी तरफ आकर्षित हो और इसके लिए वो खानपान से लेकर जिम तक न जाने क्या क्या उपाय करती है। आज दुनियाभर की लड़कियों के सिर पर जीरो फिगर बनाने का बुखार चढ़ा हुआ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाओं की फिटनेस उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोलती है। दरअसल एक रिसर्च में महिलाओं के हिप के परफेक्ट साइज़ के बारे में बताया गया है। हाल…