1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Women Asia Cup 2022: भारत ने बनाया 159 रन, बांग्लादेश की अच्छी शुरूआत

Women Asia Cup 2022: भारत ने बनाया 159 रन, बांग्लादेश की अच्छी शुरूआत

महिला ​एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की आज बांग्लादेश से भिडंत हो रही है। भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। शेफाली वर्मा और कप्तान स्मृति मंधाना ने भारत का शानदार शुरुआत दिलाई थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 गेंदों में 96 रन की साझेदारी की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Women Asia Cup 2022: महिला ​एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की आज बांग्लादेश से भिडंत हो रही है। भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। शेफाली वर्मा और कप्तान स्मृति मंधाना ने भारत का शानदार शुरुआत दिलाई थी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 गेंदों में 96 रन की साझेदारी की थी।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

पावरप्ले में भी इस जोड़ी ने 59 रन बनाए थे। हालांकि, स्मृति 47 के स्कोर पर रन आउट हो गईं। इसके बाद शेफाली वर्मा ने 55 रनों की अच्छी पारी खेली। तीसरे नंबर पर आई जेमिमा ने 24 गेंदों में 35 रन बनाए, लेकिन दूसरे छोर पर ऋचा घोष चार, किरण नवगिरे शून्य और दीप्ती शर्मा 10 रन बनाकर आउट हुईं।

अंत में भारत ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 159 रन बनाए। वहीं, अब इस स्कोर का बांग्लोदश के खिलाड़ी पीछा कर रहे हैं। इससे पहले हुए पाकिस्तान से मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में भारत ये मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...