1. हिन्दी समाचार
  2. पीआईए में महिला यात्री ने शौचालय समझकर खोला इमरजेंसी एग्जिट गेट, मची अफरा तफरी

पीआईए में महिला यात्री ने शौचालय समझकर खोला इमरजेंसी एग्जिट गेट, मची अफरा तफरी

Womens Passenger In Pia Opened Emergency Exit Gate As A Door Of Toilets

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान के पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) में सवार एक महिला यात्री ने गलती से विमान का आपातकालीन निकास द्वार शौचालय समझकर खोल दिया जिससे विमान में अफरा तफरी मच गई।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड के जरिए बॉलीवुड पर दबाव बना रही उद्धव सरकार : मोहसिन रजा

दरअसल, पाकिस्तान की राष्ट्रीय विमान कंपनी का कहना है कि विमान शनिवार को तड़के मैनचैस्टर हवाई अड्डे के रनवे पर खड़ा था। उसी दौरान महिला यात्री ने बटन दबा दिया जिससे आपातकालीन निकास द्वार खुल गया। इतना ही नहीं PIA के एक प्रवक्ता ने कहा, ”पीआईए की मैनचैस्टर उड़ान पीके 702 सात घंटे विलंबित हुई। रवानगी शुक्रवार रात में विलंबित हुई जब विमान की एक यात्री ने गलती से विमान का आपातकालीन निकास द्वार खोल दिया जिससे आपातकालीन ढलान सक्रिय हो गया।

वहीं,घटना के बाद मानक संचालन प्रक्रिया के तहत करीब 40 यात्रियों को उनके सामान के साथ विमान से नीचे उतारा गया। पीआईए ने कहा कि यात्रियों के परिवहन और होटल में ठहरने का इंतजाम किया गया और बाद में उन्हें अन्य उड़ान से भेजा गया। पीआईए के मुख्य कार्यकारी एयर मार्शल अरशद मलिक ने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं।

जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान की राष्ट्रीय विमान कंपनी वर्षों से घाटे में चल रही है और सरकार उसकी हालत सुधारने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- Ind vs Aus: आखिरी टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे, 13 रनों से हारी ऑस्ट्रेलिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...