1. हिन्दी समाचार
  2. अजब प्रेम की गजब कहानीः भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

अजब प्रेम की गजब कहानीः भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

Wonderful Story Of Ajab Prem Mamie Became Mad In Nephews Love Both Of Them Took A Terrible Step

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भिंड( मध्य प्रदेश): राजधानी के भिंड जिले में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। जहां एक महिला अपने भांजे के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि वह लॉकडाउन में अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने पहुंच गई। महिला 13 मई को अपने पति के घर छोड़कर प्रेमी के यहां रहने भिंड पहुंच गई।

पढ़ें :- रास्ते पर बैठा भिकारी पैतीस सालों से कुछ लिखता था,जब एक महिला को पता चली उसकी सच्चाई तो उसने उसके माथे को चूमा और फिर …

जब युवती के पति को इस बारे में पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की। महिला को जैसे ही पता चला कि पुलिस उसको पकड़ने आने वाली है तो उसने खौफनाक कदम उठाते हुए चाकू से अपना गला रेत लिया। इसके बाद उसके प्रेमी भांजे ने अपने हाथ की नस काट ली। दोनों को बेहोशी की हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे दोनों
जानकरी के मुताबिक, भिंड के चरथर गांव का रहने वाले युवक अक्सर ग्वालियर अपने मामा के घर जाया करता था। इस दौरान उसका अफेयर उसकी मामी से हो गया। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। एक दिन जब पति को पता चला तो उसने महिला के साथ जमकर मारपीट की और भांजे को हिदायत दी कि वह आज के बाद उसके घर नहीं आएगा।

प्यार की निशानी के लिए महिला ने दिया एक बच्चे को जन्म
पति के लाख मना करने के बाद भी दोनों चोरी-छिपे मिलते रहे, जहां मामी ने भांजे के एक बच्चे को भी जन्म दिया। अब दोनों साथ जिंदगी बिताना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले रोड़ा बन रहे थे, इसलिए वह भागकर उसके पास रहने के लिए गई थी।

पढ़ें :- 90 प्रतिशत लोगों को नहीं पता होगी ये बात, रेलवे स्‍टेशन बोर्ड पर आखिर क्‍यों लिखी जाती है समुद्र तल की ऊंचाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...